#IBC24AgainstDrugs: ब्राउन सुगर के साथ पकड़ाई महिला, उधर पुलिस ने 32 किलो गांजे के साथ 6 लोगों को दबोचा | #IBC24AgainstDrugs: Police Arrested a Lady with Brown Sugar in Bhilai

#IBC24AgainstDrugs: ब्राउन सुगर के साथ पकड़ाई महिला, उधर पुलिस ने 32 किलो गांजे के साथ 6 लोगों को दबोचा

#IBC24AgainstDrugs: ब्राउन सुगर के साथ पकड़ाई महिला, उधर पुलिस ने 32 किलो गांजे के साथ 6 लोगों को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 19, 2020/2:32 pm IST

भिलाई: नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम लगातार जारी है। IBC24 की इस मुहिम के बाद हरकत में आई पुलिस अब तक कई पैडलरों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन अब तक किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो पाई है। इसी बीच खबर आ रही है कि दुर्ग जिले के भिलाई से पुलिस ने एक महिला को ब्राउन सुगर के साथ गिरफ्तार किया है। बताया गया कि युवति के पास से पुलिस ने 12 ग्राम ब्राउन सुगर जब्त किया है, जिसकी अनुमानित कीमत 2400 रुपए बताई गई है। फिलहाल वैशाली नगर पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: आपराधिक प्रकरण का सामना कर रहे निरीक्षकों और उप निरीक्षकों को तत्काल थाने से हटाया जाए, DGP डीएम अवस्थी ने जारी किए निर्देश

वहीं, दूसरी ओर कुम्हारी और पुरानी भिलाई पुलिस ने बोलेरो वाहन में गांजा तस्करी करते 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बोलेरो वाहन से 32 किलो गांजा जब्त किया है, जिसकी कीमत 1 लाख 60 हजार रुपए बताई गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी कार की बोनट में छिपाकर गांजे की बड़ी खेप छत्तीसगढ़ से ओडिशा लेकर जा रहे थे।

Read More: गौठान का निरीक्षण करने गए तहसीलदार पर जानलेवा हमला, गाड़ी में की तोड़फोड़, भागकर बचाई जान

बता दें कि IBC24 की इस मुहिम के बाद हरकत में आई पुलिस ने अब तक 11 से अधिक ड्रग्स पैडलरों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पैडलरों ने पूछताछ के दौरान शहर के कई बड़े रसूखदारों के नाम का खुलासा किया है। लेकिन अब तक किसी भी पैडलर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है।

Read More: अंतर्राष्ट्रीय ऑनलाइन ठग गिरोह का पर्दाफाश, 42 लाख रुपए की रकम जब्त, कई प्रदेशों से 5 सदस्य गिरफ्तार