#IBC24AgainstDrugs: रायडन का नाइजीरियन गैंग कनेक्शन, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में फैला कोकीन का कारोबार | #IBC24AgainstDrugs,Raiden's Nigerian Gang Connection

#IBC24AgainstDrugs: रायडन का नाइजीरियन गैंग कनेक्शन, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में फैला कोकीन का कारोबार

#IBC24AgainstDrugs: रायडन का नाइजीरियन गैंग कनेक्शन, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में फैला कोकीन का कारोबार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 22, 2020/8:56 am IST

रायपुर। नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में नजर आ रही है। पुलिस ने एम.डी.एम.ए. के काले कारोबार गैंग की सातवीं अहम कड़ी को भी क्रेक किया है।

 

पढ़ें- 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के अरोपी को पुलिस ने मारी गोली, पिस्तौल …

पुलिस का दावा है कि काले कारोबार के अहम किरदार अदा करने वाले शातिर आरोपी रॉयडन बेथेलो को गिरफ्तार कर विकास बंछोर और श्रेयांश झाबक के ड्रग पैडलिंग गैंग की आखिरी कड़ी को तोड़ा है।

पढ़ें- आरंग के शराब दुकान में लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 अ…

पुलिस का मानना है कि धीमी पड़ी जांच में अब तेजी आयेगी और अब रायपुर से बाहर के कई बड़े पैडलर्स की अहम जानकारी जल्द बाहर आएगी। आरोपी रॉयडन ही विकास बंछोर, श्रेयांस झाबक, अशीष जोशी उर्फ आशु समेत गैंग की इकलौती महिला पैडलर को मुंबई-गोवा से लाकर कोकिन सप्लाई करता था।

पढ़ें- प्याज की उपलब्धता एवं बाजार भाव की निगरानी के लिए स…

रायडन ने 2016 से ही छत्तीसगढ़ में ये नेक्सेस खड़ा किया। पुलिस का दावा है कि उसके मोबाइल से कई बड़े नाम सामने आ सकते की उम्मीद है। रायडन बेथेलो के मुताबिक छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में कोकीन का कारोबार फैला है। होटल और मॉल में युवाओं को शिकार बनाया जाता था।