ICC के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा- 'विश्व कप में टीम की सुरक्षा में कोई समझौता नहीं' | ICC Chief Executive Officer David Richardson said,There is no compromise in the security of the team in the World Cup.

ICC के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा- ‘विश्व कप में टीम की सुरक्षा में कोई समझौता नहीं’

ICC के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा- 'विश्व कप में टीम की सुरक्षा में कोई समझौता नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 18, 2019/9:06 am IST

कराची। एक तो भारत में पुलवामा आतंकी हमला वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड में हुई भीषण गोलीबारी के बाद अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप को लेकर कहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी, और उनकी सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:मध्यान्ह भोजन के नाम पर बच्चों से खिलवाड़, ‘थाली से गायब है दाल’

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन का कहना है कि,’मुझे नहीं लगता कि सुरक्षा के मुद्दे में कुछ भी नया है, इसके साथ न्यूजीलैंड हादसे को लेकर कहा कि न्यूजीलैंड में जो कुछ हुआ उसने शायद बहुत से लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया लेकिन आने वाले विश्वकप में हमें सुरक्षा को लेकर सावधान रहने की जरूरत है’।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, राजौरी सेक्टर में एक जवान 

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी। जहां दो मस्जिदों में गोलीबारी शुरू हो गई थी। और क्रिकेट टीम मस्जिद के पास में ही थी। हालांकि इस हादसे में बांग्लादेश की टीम बाल-बाल बच गई थी। इस हादसे मैच रद्द करके टीम को वापस उनके देश भेज दिया गया था।