भाजपा 100 से ज्यादा सीटें जीत गई तो छोड़ दूंगा पेशा.. बंगाल चुनाव के लिए प्रशांत किशोर का बड़ा बयान | If BJP wins more than 100 seats, I will leave the profession

भाजपा 100 से ज्यादा सीटें जीत गई तो छोड़ दूंगा पेशा.. बंगाल चुनाव के लिए प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

भाजपा 100 से ज्यादा सीटें जीत गई तो छोड़ दूंगा पेशा.. बंगाल चुनाव के लिए प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 4, 2021/11:52 am IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीसरी बार सत्ता में आ रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को बंगाल चुनाव में 100 से ज्यादा सीटें मिलीं तो वह चुनावी रणनीतिकार के रूप में अपना पेशा छोड़ कर कुछ दूसरा काम करेंगे। 

 

प्रशांत किशोर ने दावा किया था कि भाजपा सौ से अधिक सीटें जीत जाती है तो वह अपना पेशा छोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को चुनौती दी थी कि सौ सीटें नहीं जीतने पर वह अपना पेशा छोड़ेंगे? इस पर विजयवर्गीय ने कहा था कि हिसा-किताब गुणा-भाग करना उनका काम है। मेरा काम लोगों की सेवा करना और चुनाव लड़ना है।

पढ़ें- EPF की ब्याज दर में कोई बदलाव नहीं, पहले की तरह 202…

एक साक्षात्कार में प्रशांत किशोर ने बताया कि मैं यूपी हारा लेकिन हमें वैसा उतना काम करने को नहीं मिला जैसा हम चाहते थे। लेकिन बंगाल में मेरे पास कोई एक्सक्यूज नहीं है और दीदी ने मुझे मेरे काम में काफी आजादी दी है जैसा मैं चाहता था। अगर मैं बंगाल हारा, मैं यह मान लूंगा कि मैं इस काम के लिए फिट नहीं हूं।

पढ़ें- विधानसभा के गेट नंबर 7 के सामने सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, यहां मचा हड़कंप

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि भाजपा बंगाल में सिर्फ उस दशा में जीत सकती है अगर तृणमूल कांग्रेस अपने आप में ही खत्म हो जाए। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में कुछ अंदरूनी विरोधाभास है और भाजपा अंदरूनी खटपट का फायदा बहुत अच्छे से उठाती है।