हाउसिंग बोर्ड कॉलोनियों में अव्यवस्थाएं मिली तो अफसरों पर गिरेगी गाज, आयुक्त ने 15 दिन के अंदर मांगी रिपोर्ट | If disturbances are found in the Housing Board colonies, then the officers will suffer

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनियों में अव्यवस्थाएं मिली तो अफसरों पर गिरेगी गाज, आयुक्त ने 15 दिन के अंदर मांगी रिपोर्ट

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनियों में अव्यवस्थाएं मिली तो अफसरों पर गिरेगी गाज, आयुक्त ने 15 दिन के अंदर मांगी रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 20, 2019/2:53 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के आयुक्त भीम सिंह ने गुरुवार को रायपुर के हाउसिंह बोर्ड की कालोनियों का निरीक्षण किया। दरअसल पूरे छत्तीसगढ़ में हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनियों में साफ सफाई औऱ पानी की अव्यवस्थाओं की शिकायतें लगातार आ रही हैं । इससे हाउसिंग बोर्ड की लोकप्रियता पर भी काफी असर पड़ रहा है।

पढ़ें- RDA बिल्डींग की छत से कूदकर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी से लड़ाई के ब…

इसी के चलते हाउसिंग बोर्ड के मकान बिकने कम हो गए है । मामले की गंभीरता को देखते हुए आयुक्त भीम सिंह कॉलोनियों में सुविधाओं का जायजा लेने निकल गए । इस दौरान आयुक्त ने बोर्ड के सभी संबंधित अधिकारियों को भी बुला लिया । आयुक्त ने अधिकारियों को लोगों की समस्याएं दूर करने और 15 दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए । आयुक्त भीम सिंह का कहना है कि ये उनका पहला प्रयास है।

पढ़ें- नहीं चुकाया बिल तो अस्पताल प्रबंधन ने मृतक की लाश परिजनों को देने स…

इसलिए अभी सिर्फ चेतावनी दी गई है लेकिन अगर जल्द ही अधिकारी कॉलोनीवासियों की समस्याओं को दूर नहीं किया गया तो वे ऐसे अधिकारियों का सीधे ट्रांसफर कर देंगे।

पढ़ें- देर ​रात अस्पताल में जिला कलेक्टर को देख अधिकारियों में मचा हड़कंप, लापरवाही देख लगाई फटकार

हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार युवतियों का बड़ा खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_mn1-fHh76k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>