'मेरा नहीं तो किसी और का भी नहीं', प्रेमिका ने ही रची थी प्रेमी की हत्या की साजिश | 'If not mine then nobody else' Girlfriend had hatched conspiracy to kill lover

‘मेरा नहीं तो किसी और का भी नहीं’, प्रेमिका ने ही रची थी प्रेमी की हत्या की साजिश

'मेरा नहीं तो किसी और का भी नहीं', प्रेमिका ने ही रची थी प्रेमी की हत्या की साजिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 4, 2020/11:29 am IST

उत्तराखंड। हल्द्वानीके भीमताल-हल्द्वामी मार्ग पर नए साल के दूसरे दिन यान 2 जनवरी को चंदादेवी के पास युवा कारोबारी नाजिम खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस अंधे हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक कारोबारी नाजिम की गर्लफ्रेंड अमरीन और उसके दूसरे दोस्त राधेश्याम ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था,जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- कोटा में शिशुओं की मौत का मामला, मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम गहलोत …

नाजिम खान की हत्या की असली गुनहगार उसकी ही प्रेमिका अमरीन थी, जिसने राधेश्याम की मदद से नाजिम की हत्या की थी। इंदिरानगर निवासी कारोबारी नाजिम खान अपनी प्रेमिका अमरीन से बहुत मौहब्बत करता था। नाजिम ने उससे शादी करने का वादा किया था। अमरीन पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह नाजिम से शादी करना चाहती थी, लेकिन उसने वादा तोड़कर नवंबर में अन्य युवती से शादी कर ली थी। शादी के बाद प्रेमी- प्रेमिका में काफी बहस हुई और नाजिम ने अपनी नई सिरे से जिंदगी शुरुआत करने की बात कही। अमरीन ने नाजिम से कहा कि वह उसके लिए अपने पति को छोड़ आई और अब उसे सिर्फ धोखा मिला है। बता दें कि नाजिम के निकाह करने पर अमरीन ने नाजिम को ठिकाने लगाने की योजना बना ली थी। उसने पहले ही नाजिम से कहा था कि यदि दोनों की शादी नहीं हुई तो वह ‘जहर खाकर जान दे देगी या उसे मार डालेगी’।

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम का दावा, गोरखपुर में एक साल में 1 हजार से ज्यादा बच्चों …

वारदात को अंजाम देने के लिए अमरीन ने राधेश्याम की मदद ली। बता दें कि राधेश्याम का एक साल से मुख्य आरोपी अमरीन से अफेयर चल रहा था। गुरुवार को अमरीन ने बाइक से राधेश्याम को पहले ही भीमताल मार्ग पर भेज दिया। इसके बाद अमरीन ने नाजिम को घूमने चलने के बहाने बुलाया और स्कूटी से भीमताल की ओर रवाना हो गए। चंदादेवी के पास जंगल में हेलमेट पहने राधेश्याम ने चेकिंग के बहाने नाजिम को रुकवा लिया। राधेश्याम राहगीरों की आवाजाही होने तक नाजिम से पुलिसकर्मी बनकर पूछताछ करता रहा। रास्ता शांत होते ही राधेश्याम ने नाजिम के चेहरे पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और बाइक से हल्द्वानी की ओर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- गरजे गृह मंत्री शाह , बोले- राहुल बाबा CAA कानून नहीं पढ़ें है तो म…

नाजिम की हत्या करने के बाद अमरीन ने नाजिम के बड़े भाई वाजिद उर्फ राजू को फोन पर बताया कि नाजिम का एक्सीडेंट हो गया है।अमरीन ने बताया कि नाजिम ही उसका खर्च उठाया करता था, लेकिन शादी के बाद उसने मुंह मोड़ लिया था। इस कारण वह नाजिम से नाराज थी। नाजिम ने ब्यूटीशियन के कार्य के लिए भी उसकी मदद की थी। आरोपी राधेश्याम ने बताया कि वह गुरुवार को नाजिम को गोली मारने के बाद अपनी बाइक से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D_SkZqmcaBQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>