अगर आप भी होटल में करते हैं भोजन, तो हो जाइये सावधान! इस होटल में बड़ी कार्रवाई, जानिए | If you also have food in the hotel, then be careful! Big action in this hotel, know

अगर आप भी होटल में करते हैं भोजन, तो हो जाइये सावधान! इस होटल में बड़ी कार्रवाई, जानिए

अगर आप भी होटल में करते हैं भोजन, तो हो जाइये सावधान! इस होटल में बड़ी कार्रवाई, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 10, 2019/5:57 am IST

डबरा। अगर आप होटल और रेस्टोरेंट पर जाकर खाना खाते हैं या फिर आपके बच्चे किसी कंपनी से होमडिलेवारी कर फास्टफूड जैसी खाने की सामग्री मंगवाते हैं तो ये खबर आपके काम की है, क्योंकि डबरा में एसडीएम जयति सिंह के नेतृत्व में चल रही प्रशासन और खाद्य विभाग की कार्रवाई में ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो आपके होश उड़ा देंगे।

ये भी पढ़ें: बीजेपी सदस्यता अभियान पर मुख्यमंत्री ने कहा- बीजेपी से लोगों का मोह हो रहा है भंग, जानिए

बता दे कि डबरा नगर के मशहूर रेस्टोरेंट कृष्णा, होटल अंजली गार्डन पर चल रही कार्रवाई में जब IBC24 टीम पहुंची तो देखा कि जो भी सामान वहां बनकर तैयार हो रहा था वो वो न सिर्फ बदबूदार और मिलावटी था बल्कि उसमें कीड़े लगे हुए थे, और जहां पर खाने के सामान तैयार हो रहे थे वो भी बेहद गंदी और बदबूदार थी।

ये भी पढ़ें: क्यों मौत को गले लगा रहे जवान, अब जज के बंगले पर होमगार्ड के सिपाही ने किया 

फिलहाल इस गंदगी को देखने के बाद एसडीएम जयति सिंह ने 5 हजार रूपए का अर्थ दंड से तत्काल होटल और रेस्टोरेंट मालिक को दंडित किया है। और खाने वाले समान के सैंपल लेकर आगे की कार्रवाई की बात कही है। वहीं इस एक्शन के बाद 6 किराना दुकान समेत मिष्ठान भंडार, जैसी जगहों पर नापतोल और सैंपलिंग की कार्रवाई की गई है।