पानी भी नहीं भर सकती तो जाकर डूब मर, पति के उलाहने से व्यथित महिला पहुंची नदी में छलांग लगाने | If you can't even fill water, go and die Woman reached the river to jump

पानी भी नहीं भर सकती तो जाकर डूब मर, पति के उलाहने से व्यथित महिला पहुंची नदी में छलांग लगाने

पानी भी नहीं भर सकती तो जाकर डूब मर, पति के उलाहने से व्यथित महिला पहुंची नदी में छलांग लगाने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 22, 2019/8:32 am IST

विदिशा । वैशाली नगर की रहने वाली एक महिला को आत्महत्या के प्रयास के पहले बचा लिया गया। महिला नदी में कूदने का प्रयत्न कर रही थी। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति द्वारा देख लेने वजह से महिला की जान बच गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने डायल हंड्रेड को सूचना दी। महिला को कोतवाली थाने लाया गया जहां उसकी काउंसलिंग चल रही है । महिला के मुताबिक उसका एक डेढ़ और 4 साल का बेटा है। पति से अनबन की वजह से वह आत्महत्या के लिए आई थी।

ये भी पढ़ें- 2 मंजिला इमारत गिरने से मलबे में दबे 7 लोगों का पुलिस ने किया रेस्क…

जानकारी के मुताबिक 5 साल पहले एक महिला गायत्री विश्वकर्मा जिसकी शादी वैशाली नगर में हुई थी और आज अपने ससुराल से यह महिला बाईपास पर बने सुआ खेड़ी के पुल पर आत्महत्या करने पहुंची लेकिन यहां मौजूद एक व्यक्ति द्वारा समय से देख लेने के कारणवह नदी में नहीं कूद पाई। महिला के मंसूबों को देखकर फौरन ही डायल हंड्रेड को सूचित किया गया, तब उसे कोतवाली लाया गया जहां उसकी काउंसलिंग चल रही है।

ये भी पढ़ें- दूध के दामों में बढ़ोतरी, किसानों की आय बढ़ाने की दी गई दलील

महिला ने अपने साथ आपबीती पुलिस को बताई जिसके मुताबिक घर पर पानी भरने को लेकर उसका पति से विवाद हुआ था। उसका कहना है कि पानी भरने को लेकर पति ने कहा, पानी नहीं भर रही हो तो जा भाग जा मर जा । कोतवाली एसआई के मुताबिक वह पति को बुला रहे हैं और दोनों को काउंसलिंग करके समझाइश देकर आगे झगड़ा ना करने की हिदायत दी जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PIupe01d_kA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>