भोपाल सीट से उम्मीदवार बनने तैयार, मोदी का जादुई करिश्मा अब खत्म :संदीप दीक्षित | If you get the chance to become candidate from Bhopal seat Modi's magic now over: Sandeep Dixit

भोपाल सीट से उम्मीदवार बनने तैयार, मोदी का जादुई करिश्मा अब खत्म :संदीप दीक्षित

भोपाल सीट से उम्मीदवार बनने तैयार, मोदी का जादुई करिश्मा अब खत्म :संदीप दीक्षित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 14, 2019/11:15 am IST

सीहोर। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस ने चुनाव प्रचार-प्रसार में अपने तमाम नेताओं को उतार दिया है। दिल्ली की राजनीति में सक्रिए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप दीक्षित सिहोर पहुंचे, संदीप दीक्षित ने इस दौरान सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। दीक्षित ने कहा कि राफेल पर प्रधानमंत्री अपने बुने जाल में खुद फंस गए है। सेना के पराक्रम को मोदी अपना पराक्रम बता रहे है। मोदी का जादुई करिश्मा अब खत्म हो गया है।

ये भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश को मिली केंद्रीय सुरक्षा बलो…

संदीप दीक्षित ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 20 से 22 सीटें जीतेने का दावा किया। संदीप दीक्षित ने इस दौरान अपनी उम्मीदवारी को लेकर मन की भावना भी प्रगट कर दी,उन्होंने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो में भोपाल सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार बन सकता हूं। भोपाल सीट को लेकर लगातार दावेदार सामने आ रहे हैं। बीते दिनों इस सीट से सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान का भी कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ने की खबरें सामने आईं थी।

 
Flowers