बिग बॉस- 13 में नजर आने वाले असीम रियाज की बॉडी देखेंगे तो भूल जाएंगे सलमान खान को, चोट के बावजूद नहीं छोड़ा वर्कआउट | If you see the body of Asim Riyaz, who is seen in Bigg Boss 13, you will forget Salman Khan Workout not left despite injury

बिग बॉस- 13 में नजर आने वाले असीम रियाज की बॉडी देखेंगे तो भूल जाएंगे सलमान खान को, चोट के बावजूद नहीं छोड़ा वर्कआउट

बिग बॉस- 13 में नजर आने वाले असीम रियाज की बॉडी देखेंगे तो भूल जाएंगे सलमान खान को, चोट के बावजूद नहीं छोड़ा वर्कआउट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:39 am IST

मुंबई। बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट रह चुके असीम रियाज की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। बिग बॉस शो खत्म होने के बाद लोग असीम रियाज के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर असीम रियाज का नाम सुर्खियां बटोरता है। असीम रियाज की फिटनेस ऐसी है कि लोग उनकी बॉडी को देखते हैं तो देखते रह जाते हैं।

ये भी पढ़ें- प्रदेश की राजधानी में प्रमुख अखबार के दफ्तर में कोरोना विस्फोट, अब …

दरअसल असीम रियाज भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉसिंस हैं। असीम रियाज का ज्यादातर समय जिम में ही बीतता है। असीम रियाज ने खुद का बनाया हुआ है। असीम रियाज 27 साल के हो चुके हैं। असीम रियाज टीवी की दुनिया के बड़े स्टार माने जाते हैं। सोशल मीडिया पर असीम रियाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। असीम रियाज से सिक्स पैक एब देखकर आंखों पर विश्वास नहीं होता। असीम रियाज का ज्यादातर समय जिम में ही बीतता है। यही वजह है कि असीम रियाज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम की तस्वीरों की भरमार है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, देखें पूरी लिस्ट

बिग बॉस 13 में एक टास्क के दौरान असीम रियाज चोटिल हो गए थे। चोट लगने के बाद भी असीम रियाज ने बिग बॉस 13 के घर में कसरत करना बंद नहीं किया था। इस वजह से असीम रियाज को सलमान खान की डांट भी खानी पड़ गई थी। असीम रियाज की फिट बॉडी को देखकर फैंस उनकी तुलना सलमान खान से करते हैं। लोगों का मानना है कि असीम रियाज भी सलमान खान की तरह काफी फिट नजर आते हैं।