बाद में चाहे तो खत्म कर देना कांग्रेस, उपचुनाव के लिए दिग्विजय सिंह ने की मार्मिक अपील | If you want to finish Congress later Digvijay Singh made a poignant appeal for the by-election

बाद में चाहे तो खत्म कर देना कांग्रेस, उपचुनाव के लिए दिग्विजय सिंह ने की मार्मिक अपील

बाद में चाहे तो खत्म कर देना कांग्रेस, उपचुनाव के लिए दिग्विजय सिंह ने की मार्मिक अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 21, 2020/4:38 am IST

ग्वालियर। उपचुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर भावनात्मक अपील की है। दिग्गी ने 22 बागी विधायकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिकाऊ विधायकों की क्षेत्र की जनता से अपील है कि बिके हुए विधायकों को बुरी तरह से हराएं, जिससे मध्यप्रदेश में मिसाल कायम हो, कोई भी पार्टी विधायक खरीदने को कोशिश ना कर सके।

ये भी पढ़ें- राजीव गांधी किसान न्याय योजना का सीधा प्रसारण मुख्यमंत्री भूपेश बघे…

दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि अगर आपको कांग्रेस को खत्म करना है तो इसके बाद चुनाव में आपके पास मौका होगा करा देना, लेकिन लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट कीमत बरकरार रखने के लिए ये आखिरी मौका है।

ये भी पढ़ें- पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि, छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल …

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर ये विधायक जीत गए, तो गलत परंपरा चल पड़ेगी, विधायकों की मंडी लगेगी बड़े नेता दलाल बन बैठेंगे।

दिग्विजय सिंह ने फेसबुक पर लिखा-

इन बिकाऊ विधायकों के क्षेत्र की जनता से अपील है ।

चाहे आप कांग्रेस समर्थक हो या बीजेपी के इन 22 विधायकों का हराना देश के लोकतंत्र के लिये जरूरी है । क्योंकि अगर ये जीत गए तो ये परंपरा हर पार्टी में चल पड़ेगी जनता चुनाव में वोट दे ना दे विधायक खरीदो और सरकार बनाओ । और राजनीतिक पार्टियां जनता के दरवाजे पर जाने के बदले विधायक खरीदना ज्यादा आसान काम मानेगी और करेगी जनता के वोट की अहमियत खत्म हो जाएगी विधायकों की मंडी लगेगी बड़े नेता दलाल बन बैठेंगे और अगर ये 22 बुरी तरह हार गए तो मध्यप्रदेश और आपका क्षेत्र एक मिसाल बन जायेगा देश मे कोई भी पार्टी विधायक खरीदने को तैयार नही होगी और कोई विधायक भी बिकने को तैयार नही होगा । अगर आपको कांग्रेस को खत्म करना है तो इसके बाद के हर चुनाव में आपके पास मौका होगा हरा देना कांग्रेस को लेकिन लोकतंत्र बचाने का जनता के वोट की कीमत को बरकरार रखने का ये आखिर मौका है । उसके बाद बीजेपी वाले बीजेपी को कांग्रेस वाले कांग्रेस को वोट देना लेकिन ये 22 जब जब जिस जिस पार्टी से चुनाव लड़े इनको किसी भी पार्टी के टिकट पर जिंदगी भर मत जितने देना यही लोकतंत्र के लिये आपका योगदान होगा कृपया इस मैसेज को उन 22 जहाँ जहाँ से जिस भी पार्टी से चुनाव लड़े उस क्षेत्र में पहुँचा कर लोकतंत्र बचाने के काम मे भारत देश की मदद करे ।इसी प्रकार देश का लोकतंत्र बचेगा भारत देश बचेगा ।।।
जय हिंद जय भारत
राष्ट्रहित में जारी ।