जिले में जारी है रेत का अवैध उत्खनन, 3 और ट्रैक्टरों को पुलिस ने किया जब्त | Illegal excavation of sand continues in the district, police seized 3 more tractors

जिले में जारी है रेत का अवैध उत्खनन, 3 और ट्रैक्टरों को पुलिस ने किया जब्त

जिले में जारी है रेत का अवैध उत्खनन, 3 और ट्रैक्टरों को पुलिस ने किया जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 11, 2020/10:45 am IST

मंडला। जिले में अवैध रूप से रेत का उत्खनन एवं परिवहन लगातार जारी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा इसे रोकने के लिए लगातार कार्रवाई भी कर रही है।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला द्वारा जिले के सभी अनुविभागीय पुलिस अधिकारियों तथा थाना एवं चौकी प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में अवैध रेत उत्खनन एवं परिवहन पर सख्ती से लगाम लगाते हुए इस संबंध में लगातार अभियान चलाते हुए कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

इसी क्रम में प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक कल्याणी बरकड़े ने सर्चिंग के दौरान थाना कोतवाली क्षेत्र में देवधरा रोड से अवैध रुप से रेत का परिवहन करते हुए जब्त किया है। पुलिस द्वारा ट्रैक्टरों को अवैध रुप से रेत का परिवहन करना पाए जाने पर तीनों ट्रैक्टरों को विधिवत जब्त कर सुरक्षार्थ थाना कोतवाली पर खड़ा किया गया है।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय