मौसम विभाग ने जारी की मूसलाधार बारिश की चेतावनी, इस राज्य में आगामी ​तीन दिनों तक बरसेंगे बदरा | IMD Issued Alert for Heavy Rain Fall in Andhra Pradesh

मौसम विभाग ने जारी की मूसलाधार बारिश की चेतावनी, इस राज्य में आगामी ​तीन दिनों तक बरसेंगे बदरा

मौसम विभाग ने जारी की मूसलाधार बारिश की चेतावनी, इस राज्य में आगामी ​तीन दिनों तक बरसेंगे बदरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 20, 2020/2:03 pm IST

अमरावती: गहरे अवसाद के चलते आंध्र प्रदेश के कई इलाकों में पिछले कई दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। यहां बारिश के चलते हालात बदतर होते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि आगामी तीन दिनों तक प्रदेश के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश की संभावना है।

Read More: पीएम मोदी ने की देशवासियों से अपील, लॉकडाउन खत्म हुआ है कोरोना नहीं, ये समय लापरवाह होने का नहीं

मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी के अनुसार मंगलवार को बंगाल की खाड़ी सहित आस-पास के ​इलाकों में कम दबाव विकासीत होने की संभावना है, क्योंकि चक्रवाती संचलन बंगाल की पूर्वी मध्य खाड़ी से केंद्र में स्थित स्थानों तक पहुंच चुका है। जो समुद्र तल से 5.8 किलोमीटर ऊपर की ओर है। कम दबाव बनने के चलते प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है।

Read More: नक्सलियों पर भारी पड़े सुरक्षा जवान, मुठभेड़ में ढेर हुआ एक नक्सली, विष्फोट में दो जवान भी हुए घायल

गौरतलब है कि तेलंगाना के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर लगातार जारी है। मूसलाधार बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। साथ ही पूरे शहर में भारी बारिश के कारण बाढ़ की समस्या उत्पन्ना हो गई थी। नदियों का पानी शहरी क्षेत्रों में आने से राष्ट्रीय राजमार्ग व शहरभर में जाम की स्थिति बन गई है।

Read More: 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, 29 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

 
Flowers