बेमेतरा में बदला मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, कहा- कुछ घंटों में इन इलाकों में हो सकती है बारिश | IMD Issued Warning for Heavy Rain in Chhattisgarh

बेमेतरा में बदला मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, कहा- कुछ घंटों में इन इलाकों में हो सकती है बारिश

बेमेतरा में बदला मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, कहा- कुछ घंटों में इन इलाकों में हो सकती है बारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 15, 2020/11:53 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है बीते ​कुछ दिनों से प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और ओले की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के 6 जिलों में बारिश के साथ, ओले गिरने की संभावना है। साथ ही आकाशीय बिजली भी गिरने का अनुमान लगाया गया है।

Read More: वित्त मंत्री ने कहा- 55 लाख से अधिक लोगों को मिलेगा रोजगार, इस योजना से निर्यात 1 लाख करोड़ हो जाएगा

वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि बेमेतरी जिले के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है। बताया जा रहा है कि यहां तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। वहीं, कुछ स्थानों में ओले गिरने की बता बताई जा रही है।

Read More: किसान क्रेडिट कार्ड के लिए 2 लाख करोड़ रुपए का ऐलान, फसल बीमा पर 64000 करोड़ रुपए का फंड

मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी के अनुसार छत्तीसगढ़ के कोरिया, बलरामपुर ,सूरजपुर ,जशपुर, बिलासपुर ,कोरबा, कबीरधाम ,बेमेतरा , गरियाबंद, कांकेर ,कोंडागांव और बस्तर जिलों में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ तेज हवा और आकाशीय बिजली गिरने की अति संभावना जताई है। कई जगहों पर ओले भी गिर सकते हैं।

Read More: आर्थिक पैकेज के तीसरे चरण के लिए 11 बड़े ऐलान, 8 इंफ्रास्ट्रक्चर और 3 प्रशासनिक सुधार के लिए.. देखिए

Image