IBC24 की खबर का असर, MYH अस्पताल के अधीक्षक को शोकॉज नोटिस, 4 वॉर्ड ब्वॉय के साथ 1 एसआई और आरक्षक सस्पेंड | Impact of IBC24 news, condolence notice to Superintendent of MYH Hospital

IBC24 की खबर का असर, MYH अस्पताल के अधीक्षक को शोकॉज नोटिस, 4 वॉर्ड ब्वॉय के साथ 1 एसआई और आरक्षक सस्पेंड

IBC24 की खबर का असर, MYH अस्पताल के अधीक्षक को शोकॉज नोटिस, 4 वॉर्ड ब्वॉय के साथ 1 एसआई और आरक्षक सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 19, 2020/2:57 am IST

इंदौर, मध्यपद्रेश। प्रदेश की सबसे बड़ी अस्पताल MYH के मर्च्युरी कंकाल मामले में IBC24 की खबर का असर हुआ है। अधीक्षक पीएस ठाकुर को शौकॉज नोटिस जारी किया गया है। अस्पताल में लापरवाही बरतने वाले चार वॉर्ड ब्वॉय को निलंबित किया गया है। वहीं पुलिस महकमें में लापरवाही करने वाले संयोगितागंज थाने के 1 सब इंस्पेक्टर और आरक्षक को DIG ने सस्पेंड किया है। 

पढ़ें- कांग्रेस ने APMC एक्ट खत्म करने का किया था वादा, मोदी सरकार ‘किसान बिल’ के जरिए वही कर रही: संजय झा

आपको बता दें संयोगितागंज थाना पुलिस को अगस्त के अंतिम सप्ताह में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। एमवाय अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराया गया और शव को अस्पताल की मर्च्युरी में रख दिया। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन और पुलिस दोनों भूल गए कि शव का अंतिम संस्कार भी करना है। आखिर शव कंकाल बन गया।

पढ़ें- मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 3842 नए मरीजों की ..

संभागायुक्त द्वारा नियुक्त जांच समिति की प्रमुख अपर आयुक्त रजनीसिंह, एसडीएम अंशुल खरे और डॉ. अमित मालाकार ने शुक्रवार रात अपनी रिपोर्ट पेश की। रिपोर्ट मिलने के बाद एमवायएच के चार वार्ड बॉय और संयोगितागंज थाने के एसआई मनीष सिंह गुर्जर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

पढ़ें- टेलीकॉम कंपनियों को TRAI का निर्देश, कहा- ग्राहकों …

साथ ही एमवायएच के अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर और मर्च्युरी के प्रभारी डॉ. दीपक फड़से को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। डॉ. फड़से की दो वेतनवृद्धि भी रोक दी गई है। संभागायुक्त डॉ. पवन शर्मा द्वारा एमजीएम मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. ज्योति बिंदल को भी नोटिस दिया जा रहा है।