IBC24 की खबर का बड़ा असर, शवों को अस्पताल परिसर से हटाया गया, लाशों के बीच हो रहा था कोरोना मरीजों का इलाज | Impact of IBC24 news, dead bodies removed from hospital premises

IBC24 की खबर का बड़ा असर, शवों को अस्पताल परिसर से हटाया गया, लाशों के बीच हो रहा था कोरोना मरीजों का इलाज

IBC24 की खबर का बड़ा असर, शवों को अस्पताल परिसर से हटाया गया, लाशों के बीच हो रहा था कोरोना मरीजों का इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 9, 2021/11:26 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। IBC24 की खबर पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कोरोना बॉडी को अस्पताल परिसर से हटवा दिया है। साथ ही अस्पताल में खराब पंखे और वॉटर कूलर को दुरुस्त करवाया जा रहा है।

पढ़ें- पद्म श्री धर्मपाल सैनी का बयान, नक्सलियों ने सर…

रायपुर सीएमएचओ डॉक्टर मीरा बघेल ने कहा है कि वह खुद कोरोना सेंटरों में जाकर मॉनिटरिंग करती हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से संक्रमित मरीजों और मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है जिसके कारण से कुछ अव्यवस्था हो गई है।

पढ़ें- एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों में शुरू की जाएगी RTPCR टेस्टिंग, निजी अस्पतालों में कोरोना टेस्टिंग औ…

उनका कहना है कि अस्पताल परिसर में ही बॉडी रखने की व्यवस्था इसलिए बनाई गई थी ताकि बॉडी के पहचान में परेशानी ना आए। डॉक्टर बघेल ने कहा है कि अगर किसी को समस्या है तो अलग से व्यवस्था बनाकर शवों को रखा जाएगा। इधर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि प्रदेश में शवों के सम्मान पर ध्यान दिया जाएगा।

पढ़ें- सीएम बघेल ने रायपुर मेडिकल कॉलेज में वैक्सीनेशन.

अधिकारियों को व्यवस्था बनाने के निर्देश दिया जाएगा। बता दें कि प्रदेश में कुछ दिनों में कोरोना से मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है, ऐसे में लोगों के शव अस्पताल में ही पड़े हैं। आयुर्वेद कॉलेज परिसर में ही शवों के बीच कोरोना मरीजों के इलाज करने की शिकायत पर IBC24 ने इसे प्रमुखता से दिखाया था। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और व्यवस्थाएं बनाई गईं।