बसपा सुप्रीमो मायावती की अहम बैठक आज, लोकसभा प्रत्याशियों का हो सकता है ऐलान | Important meeting of BSP supremo Mayawati today,May announce announcement of Lok Sabha candidates

बसपा सुप्रीमो मायावती की अहम बैठक आज, लोकसभा प्रत्याशियों का हो सकता है ऐलान

बसपा सुप्रीमो मायावती की अहम बैठक आज, लोकसभा प्रत्याशियों का हो सकता है ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 14, 2019/2:44 am IST

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज लखनऊ में अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में इसमें यूपी संगठन से जुड़े जिम्मेदार पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद पार्टी कभी भी लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है। इस लिहाजे से ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

इससे पहले सुप्रीमो मायावती यूपी के अलावा दूसरे राज्यों की चुनावी रणनीति तय करने के लिए बैठक ले चुकी हैं। अब यूपी के लिए आज मंडल जोन इंचार्जों के साथ जिम्मेदार नेताओं की बैठक बुलाई गई है। ये बैठक पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर होगी। बसपा ने गठबंधन में मिली 38 सीटों में से ज्यादातर पर प्रभारियों का ऐलान भी कर दिया है। आपको बता दें कि, अखिलेश और मायावती दोनों लोग मिलकर 12 साझा रैलियां भी करेंगे। वहीं सपा के साथ जमीनी स्तर पर और बेहतर कैसे तालमेल बने इस पर भी चर्चा हो सकती है।

ये भी पढ़ें:मसूद अजहर पर चीन ने फिर लगाया अड़ंगा, वैश्विक आतंकवादी प्रस्ताव पर लगाई 

इसके साथ ही इस बैठक में 15 मार्च को काशीराम जयंती को सादगी से मनाए जाने पर भी चर्चा करेंगी। इसके साथ बनाए गए लोकसभा प्रभारियों के बारे में भी फीडबैक ले सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक उम्मीदवारों के नामों का पैनल तैयार किया जा चुका है, और इसे अंतिम रूप देते हुए घोषणा करना बाकी है।