मोदी कैबिनेट की सुबह 9.30 बजे महत्वपूर्ण बैठक, कश्मीर मुद्दे पर ले सकते हैं बड़ा फैसला | Important meeting of Modi cabinet today at 9.30 am, can take big decision on Kashmir issue

मोदी कैबिनेट की सुबह 9.30 बजे महत्वपूर्ण बैठक, कश्मीर मुद्दे पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

मोदी कैबिनेट की सुबह 9.30 बजे महत्वपूर्ण बैठक, कश्मीर मुद्दे पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 5, 2019/1:41 am IST

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर को लेकर सरकार आज कुछ बड़ा फैसला ले सकती है। दिल्ली से लेकर श्रीनगर तक हलचल जारी है। मोदी कैबिनेट की आज सुबह 9.30 बजे होने वाली बैठक में कोई अहम फैसला लिया जा सकता है। अनुच्छेद 35-A को लेकर सरकार विचार करेगी। कैबिनेट की बैठक से पहले मोदी और शाह की मुलाकात होने वाली है। इससे पहले पूरी घाटी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा ढहा, मलबे में 8 लोग दबे, 2 की मौत, 2 गंभीर

घाटी के कुछ इलाकों में आज सुबह से धारा 144 लागू कर दी गई है। 10 में 9 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। स्कूल, कॉलेज और कई सड़कें भी बंद हैं। यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं। किसी भी तरह के प्रदर्शन और रैवी पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: जंगलों की खाक छानकर पुलिस खोजती रही लाश, घंटों बाद मिला बोरा तो देखकर उड़ 

खबर है कि श्रीनगर में महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को नजरबंद किया गया है। राजभवन के हालातों पर भी नजर रखी जा रही है। वहीं, सुरक्षा बंदोबस्त और कश्मीर में हालात पर राज्यपाल ने देर रात डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी के साथ बैठक की है। राज्यपाल ने चीफ सेक्रेट्री से जम्मू कश्मीर के हर घंटे की हालात पर रिपोर्ट मांगी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zr-_AdtsRFk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>