रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण की सेनाध्यक्षों,अधिकारियों साथ अहम बैठक, सुरक्षा और भविष्य की रणनीति पर मंथन | Important meeting with the Chiefs of Defense Minister Nirmala Sitharaman Discussion on security and future strategies

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण की सेनाध्यक्षों,अधिकारियों साथ अहम बैठक, सुरक्षा और भविष्य की रणनीति पर मंथन

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण की सेनाध्यक्षों,अधिकारियों साथ अहम बैठक, सुरक्षा और भविष्य की रणनीति पर मंथन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 25, 2019/2:40 am IST

नई दिल्ली । रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण आज थल, वायु और जल सेना के अध्यक्षों के साथ अहम बैठक करने जा रही हैं। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में भारतीय दूतावास के अधिकारी भी शामिल रहेंगे। विदेश मंत्रालय के प्रतिनिधि भी सैन्य संबंधों पर अपने विचार रखने के लिए इस बैठक में शामिल होंगे। पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के बाद अंतर्राष्ट्रीय संबंधों के लिए इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ये बैठक ऐसे समय हो रही है जब भारत, पाकिस्तान को कूटनीतिक तरीके अलग-थलग करने की कोशिश में लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें-बांग्लादेश में विमान हाइजैक करने की कोशिश, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सभी यात्री सुरक्षित

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण सैन्य और दूतावास अधिकारियों से कई मुद्दों पर चर्चा करेंगी। भारत के खिलाफ पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद और आतंकी हमलों में उसकी भूमिका के बारे में भारत के दृष्टिकोण पर चर्चा हो सकती है। आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए एक फिदायीन हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।