इंदौर आंखफोड़वा कांड : 5 मरीजों की आंखों में हुआ सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज, 5 का चेन्नई में हो रहा इलाज | Improvement in eyes of 5 patients, discharge from hospital, treatment of 5 in Chennai

इंदौर आंखफोड़वा कांड : 5 मरीजों की आंखों में हुआ सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज, 5 का चेन्नई में हो रहा इलाज

इंदौर आंखफोड़वा कांड : 5 मरीजों की आंखों में हुआ सुधार, अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज, 5 का चेन्नई में हो रहा इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 23, 2019/11:01 am IST

इंदौर। इंदौर के आई केयर हॉस्पिटल में हुए आंखफोड़वा कांड में 5 मरीजों की आंखों में सुधार हो गया है जिन्हे आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इन सभी मरीजों को फूल देकर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने ने अस्पताल से विदा किया। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने चोइथराम नेत्रालय में अस्पताल प्रबंधन और चेन्नई के डॉक्टर राजीव रमण का भी सम्मान किया।

read more: मुख्यमंत्री ने अपने जन्मदिन पर दी सौगात,​ विशेष पिछड़ी जनजाति के लिए 6 अभिकरणों के गठन की घोषणा

बता दें कि अभी भी अन्य 5 मरीजों का चेन्नई के शंकर नेत्रालय में इलाज जारी है। गौरतलब है कि इंदौर के आई केयर हॉस्पिटल में मोतियाबिंद के आपरेशन के दौरान 11 मरीजों की आंखों की रोशनी चली गई थी। जिसके बाद अस्पताल पर कार्रवाई की गई और स्वास्थ विभाग हरकत में आया।

read more: वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की तारीफ की, कहा- हर समय उन्हें खलनायक की तरह देखना गलत

वहीं मरीजों की आंख की रोशनी लौटाने के लिए प्रयास शुरू किए गए। जिसके लिए चेन्नई के शंकर हॉस्पिटल से डॉक्टर को बुलाया गया और चोइथराम नेत्रालय में मरीजों को शिफ्ट करने के अलावा वहीं 5 मरीजों का इलाज शुरू किया गया। इसके अलावा अन्य पांच लोगों को फ्लाइट से चेन्नई भेजा गया जहां उनका इलाज जारी है।