इमरान खान ने फिर पीओके के लोगों को उकसाया, कहा आ गया बंदूक उठाने का वक्त, मोदी को दिया ये पैगाम | Imran Khan again instigated the people of PoK, said it was time to pick up the gun

इमरान खान ने फिर पीओके के लोगों को उकसाया, कहा आ गया बंदूक उठाने का वक्त, मोदी को दिया ये पैगाम

इमरान खान ने फिर पीओके के लोगों को उकसाया, कहा आ गया बंदूक उठाने का वक्त, मोदी को दिया ये पैगाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 13, 2019/5:49 pm IST

श्रीनगर। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने फिर से जम्मू कश्मीर के लोगों को उकसाने की कोशिश की है। वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों को LOC पर बंदूक उठाने की अपील की। इमरान खान ने शुक्रवार को पीओके के मुजफ्फराबाद में कश्मीर ‘एकजुटता’ रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘कश्मीर इंसानियत का मामला है। मोदी को पैगाम देना चाहता हूं। एक बुजदिल ही ऐसा काम करता है।

read more :  7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी सौगात, वेतन और भत्…

इमरान खान ने कहा कि ’40 दिनों से बंद किया हुआ है। जिसमें इंसानियत होती है ऐसा कभी नहीं कर सकता।’ पाकिस्तान पीएम ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ का नाम लेकर भी हमले किए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और आरएसएस जो कश्मीर में कर रही है, वह गलत है। मोदी आपको पैगाम देना चाहता हूं कि आप जितना जुल्म कर लें आप कभी कामयाब नहीं होंगे।

read more : रो-रोकर मिन्नतें करता रहा मासूम बच्चा, फिर भी नही पसीजा दिल, शख्स क…

बता दें कि बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पूरी कैबिनेट भाषणों में ऐसे-ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं कि कश्मीर में अशांति फैल जाए। हालांकि कश्मीर की जनता के सामने वे यहां भी नाकाम हो रहे हैं। जाहिर है कि अनुच्छेद 370 और 35ए को रद्द किए जाने को लेकर इस्लामाबाद मगरमच्छ के आंसू बहा रहा है और वैश्विक स्तर पर इस मुद्दे को उजागर करने की लगातार कोशिश कर रहा है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/KPmngY97KaQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers