अपने ही गृहमंत्री के सामने शर्मिदा हुए इमरान खान, कहा 'दुुनियावाले भारत की बात मानते हैं हमारी नहीं' | Imran Khan, embarrassed in front of his own home minister, said 'Duniya people believe in India, not ours'

अपने ही गृहमंत्री के सामने शर्मिदा हुए इमरान खान, कहा ‘दुुनियावाले भारत की बात मानते हैं हमारी नहीं’

अपने ही गृहमंत्री के सामने शर्मिदा हुए इमरान खान, कहा 'दुुनियावाले भारत की बात मानते हैं हमारी नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 12, 2019/12:15 pm IST

नईदिल्ली। जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान का दर्द खुलकर सामने आने लगा है, अब पाकिस्तान के गृहमंत्री ने ही कबूल किया है कि दुनिया भारत ​की बात मानती है। अंतरराष्ट्रीय मंचो पर पटखनी के बाद पाकिस्तान अब पूरी दुनिया में अलग-थलग पड गया है। पाकिस्तानी गृहमंत्री एजाज़ अहमद ने खुद कबूल किया है कि पाकिस्तान की बात को दुनिया में कोई सुन नहीं रहा है और जो सुन रहा है वो विश्वास नहीं कर रहा है।

read more : घाटी में आधा दर्जन एके 47 स​मेत 3 आतंकी गिरफ्तार, ट्रक में ले जा रहे थे हथिया…

एजाज अहमद शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर लोग हमारी बात का विश्वास नहीं कर रहे हैं, हम कहते हैं कि भारत ने कश्मीर में कर्फ्यू लगाया है और वहां दवाई नहीं दी जा रही है। लेकिन कोई हमारी बात मानने को तैयार नहीं हैं और हर कोई भारत की बात पर ही विश्वास कर रहा है। उन्होंने कहा पूरी दुनिया जान गई है कि पाकिस्तान वो मुल्क हैं जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

read more  : एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण, बेहद सटीकता और आक्रामकता से…

याद दिला दें कि कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान की छवि ऐसी हो गई है कि उसका पक्ष सुनने को कोई भी देश तैयार नहीं है। कोई भी देश पाकिस्तान पर भरोसा नहीं कर रहा है। पाकिस्तान की असलियत पहचानने वाले देश भारत के सच को कबूल कर रहे हैं वो पाकिस्तान के झूठ को पहचान चुके हैं।

read more : भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव सोलंकी लापता, यूएन के शांति मि…

पाकिस्तान की असलियत भारत ने कई बार पूरी दुनिया के सामने रखी है। अंतरराष्ट्रीय मंचों पर लगभग सभी देश पाकिस्तान को एक ऐसा मुल्क मानते हैं जो झूठ की बुनियाद से बात शुरु करता है, लोगों को गुमराह रखता है, आतंक को पालता पोसता है और फिर झूठ की पोल खुलने पर पीड़ित होने की नौटंकी करने लगता है। पाकिस्तानी गृहमंत्री एजाज़ अहमद ने तो पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज रहने वाले पिछले की नेताओं की पोल खोलकर रख दी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/eUvzliipDwg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>