पुलवामा हमले पर इमरान खान का बयान- हम जांच और आतंक पर बात करने को तैयार, जानिए और क्या कहा | Imran Khan said on Pulwama attack We are ready to talk about terrorism and investigation

पुलवामा हमले पर इमरान खान का बयान- हम जांच और आतंक पर बात करने को तैयार, जानिए और क्या कहा

पुलवामा हमले पर इमरान खान का बयान- हम जांच और आतंक पर बात करने को तैयार, जानिए और क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : February 19, 2019/9:25 am IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले पर अपना बयान दिया। उन्होंने रेडियो पाकिस्तान के माध्यम से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान स्टेबिलिटी की तरफ जा रहा है तो हम यह क्यों करेंगे। इससे हमें फायदा क्या है। बिना सबूत पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया जा रहा है। पाकिस्तान को पुलवामा हमले से क्या फायदा मिलेगा? हम जांच के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि हम जांच के लिए तैयार हैं। दहशतगर्दी में 70 हजार पाक सैनिक मारे गए हैं। बातचीत से मसला हल होगा। हम आतंक पर बात करने को तैयार हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि आप पाक पर हमला करेंगे तो पाकिस्तान भी पीछे नहीं रहेगा। हम पीछे नहीं हटेंगे। हम दहशतगर्दी की बात करेंगे।  उन्होंने कहा कि हम युद्ध का पूरा जवाब देंगे।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि हम नहीं चाहते कि कोई हमारी धरती से हिंसा फैलाए। मैं भारत सरकार को ये बोलना चाहता हूं कि अगर पाकिस्तान के खिलाफ सबूत मिलते हैं तो हम कार्यवाही करने के लिए तैयार हैं। इमरान खान ने कहा कि वह अभी अपना बयान इसलिए दे रहे हैं क्योंकि सऊदी के राजकुमार मोहम्मद बिन सलमान पाकिस्तान के दौरे पर थे।

यह भी पढ़ें : रेखा नायर के पास तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा, डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रह चुकी हैं 

उन्होंने कहा, क्या हम ऐसा कृत्य करेंगे जब सऊदी के राजकुमार दौरे पर हों। मैं भारत से पूछना चाहता हूं कि क्या वह अतीत में रहना चाहता हैं। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए जबकि पांच घायल हुए थे।

 
Flowers