कश्मीर का नाम लेते ही इमरान खान का ट्रंप ने उड़ाया मजाक, पाकिस्तानी रिपोर्टर को भी निशाने में लिया.. सुनिए | Imran Khan's trump made a joke as soon as he took the name of Kashmir, also targeted Pakistani reporter

कश्मीर का नाम लेते ही इमरान खान का ट्रंप ने उड़ाया मजाक, पाकिस्तानी रिपोर्टर को भी निशाने में लिया.. सुनिए

कश्मीर का नाम लेते ही इमरान खान का ट्रंप ने उड़ाया मजाक, पाकिस्तानी रिपोर्टर को भी निशाने में लिया.. सुनिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 24, 2019/7:55 am IST

नई दिल्ली। इमरान खान से बातचीत के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप ने इरमान की खूब खिल्ली उड़ाई। अमेरिकी दौरे के दौरान ट्रंप से चर्चा के दौरान कश्मीर और पड़ोसी देशों की बात कर रहे थे। इमरान ने ट्रंप से तीन देशों की के बारे में बता कर कह रहे थे कि अफगानिस्ता, भारत और कश्मीर और ईरान तीनों पड़ोसी देशों की बात कर रहे थे। इस बीच इमरान आगे कुछ और बोलते ट्रंप ने इमरान को टोका और बोला इमरान खान तीन अच्छे पड़ोसी देशों के बीच रहते हैं। भारत एक अच्छा पड़ोसी देश है। पीएम मोदी एक अच्छे इंसान हैं।

पढ़ें- अमेरिका पहुंचते ही पाक पीएम इमरान खान की हुई फुल बेइज्जती, स्वागत के लिए एक फ…

इमरान खान ने अफगानिस्‍तान में स्थिरता की बात से शुरुआत की और ईरान और कश्‍मीर का जिक्र करते हुए कहा कि अफगानिस्‍तान, ईरान और भारत ये पाकिस्‍तान के तीन पड़ोसी हैं। इस पर ट्रंप ने बीच में टोकते हुए कहा कि ‘इमरान खान बड़े ही फ्रेंडली नेबर्स के साथ रहते हैं’। ट्रंप ने जैसे ही ये बात कही, सभी हंस पड़े और खुद इमरान को भी हंसी आ गई। हालांकि, उन्‍होंने बात को संभालते हुए कहा कि ‘हमारे बीच कई चुनौतियां’ हैं।

पढ़ें- ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में मोदी के भाषण की खास बातें…..

आपको बता दें भारत के अभिन्न हिस्सा कश्मीर से 370 हटाने का सबसे ज्यादा दुख पाकिस्तान को है। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान इस दुखड़े को दुनियाभर के देशों के सामने रो चुके हैं। बहरहाल पाकिस्तान के इस घड़ियाली आंसू और उसके करतूतों के बारे में दुनिया को अच्छी तरह पता है। इसलिए चीन के अलावा किसी और देश ने इमरान के दुखड़े पर अपने हमदर्दी का कंधा आगे नहीं बढ़ाया।

पढ़ें- चंद्रयान-2 : फिर से जगी उम्मीद, नासा के आर्बिटर ने ली विक्रम की तस्…

हुस्न का फंदा, किसके गले.. देखिए