प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी | #ImranKhan "Pakistan PM Imran Khan tests positive for COVID-19 and is self isolating at home,"

प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 20, 2021/10:03 am IST

इस्लामाबाद: भारत सहित दुनिया के कई देशों में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। रोजाना नए मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिसके बाद वे होम आइसोलेशन में चले गए हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम पीएम इमरान खाने की निगरानी में लगे हुए हैं।

Read More: रविवार को लॉकडाउन ! पुलिस ने की तैयारी, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे जवान

वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में ‘स्मार्ट लॉकडाउन’ लगा दिया गया है। इसके साथ ही देश में संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। स्मार्ट लॉकडाउन वाले इलाकों में सभी बाजार, शॉपिंग मॉल, कार्यालय और रेस्तरां बंद रहेंगे लेकिन सब्जी की दुकानें, अस्पताल, दवा की दुकानें, बेकरी, मांस और दूध की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है।

Read More: Lockdown 2021: लॉकडाउन फिर से लगेगा? आहट से ही दहशत में लोग, इधर सोशल मीडिया में मौज

पंजाब प्रांत के स्वास्थ्य मंत्री यास्मीन रशीद ने कहा कि गुजरात, सियालकोट और हाफिजाबाद में लॉकडाउन लगाया गया है। उन्होंने बताया कि गुजरात में 30 मार्च तक, सियालकोट में 24 मार्च तक और हाफिजाबाद में 26 मार्च तक लॉकडाउन लागू रहेगा। योजना मंत्री और महामारी के लिए राष्ट्रीय कमांड एवं नियंत्रण केंद्र के प्रमुख असद उमर ने चेतावनी दी है कि यदि मानक संचालन प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाता है तो प्रतिबंध और कड़े किए जा सकते हैं।

Read More: कोरोना का टीका लगवाने के बाद एक्ट्रेस आहाना को हुई ये परेशानी, ट्वीट कर स्वास्थ्य मंत्री से लगाई मदद की गुहार

 

 
Flowers