अमेठी में आज राहुल गांधी और स्मृति ईरानी फिर आमने-सामने होंगे, लोकसभा चुनाव की तैयारी | In Amethi, today Rahul Gandhi and Smriti Irani will be face to face again,

अमेठी में आज राहुल गांधी और स्मृति ईरानी फिर आमने-सामने होंगे, लोकसभा चुनाव की तैयारी

अमेठी में आज राहुल गांधी और स्मृति ईरानी फिर आमने-सामने होंगे, लोकसभा चुनाव की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : January 4, 2019/5:52 am IST

नई दिल्ली। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर रहेंगे। दोनों नेताओं का लोकसभा चुनाव से पहले ही माहौल को चुनावी मोड में लाने की कोशिश होगी। बता दें कि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में आज और कल रहेंगे। वहीं स्मृति ईरानी भी आज यहां एक कार्यक्रम में शामिल होंगी। ईरानी का यह बीते 15 दिन में अमेठी में यह दूसरा दौरा है।

पढ़ें-दुर्ग में सीएम बघेल का भव्य स्वागत, वोरा परिवार से मुलाकात कर देर रात तक मंदिरों में की पूजा-अर्चना

ऐसा पहली बार होगा, जब दोनों नेता 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद और आने वाले लोकसभा चुनाव से कुछ माह पहले एक ही दिन अमेठी में आमने-सामने होंगे। राहुल गांधी कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता भवन का लोकार्पण करेंगे और अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।
राहुल गांधी की पीएम को चुनौती पर बोलीं स्मृति ईरानी- क्या वे अमेठी की पंचायतों के नाम गिना सकते हैं?

पढ़ें- अयोध्या में राममंदिर मामले की सुनवाई टली, अगली सुनवाई 10 जनवरी को ह

वहीं पांच जनवरी को मुंशीगंज गेस्टहाउस में ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए मुसाफिरखाना में अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। स्मृति ईरानी भाजपा कार्यकर्ता एवं व्यवसायी राजेश अग्रहरि के आवास पर गरीबों को रजाई एवं गर्म कपड़ों का वितरण करेंगी। इसके बाद अमेठी में एक आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी। सीएचसी गौरीगंज में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भी करेंगी। शुक्ल बाजार ब्लॉक में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर शाम पांच बजे तक वापस लखनऊ लौट जाएंगी। लखनऊ से वाया रायबरेली गौरीगंज के रास्ते में कार्यकर्ता स्वागत करेंगे।