कालीमाता की तस्वीर के सामने IAS अधिकारी की पत्नी ने की खुदकुशी ! अध्यात्म की तरफ था झुकाव | In front of Kalimata's picture IAS officer's wife commits suicide ! Was leaning towards spirituality

कालीमाता की तस्वीर के सामने IAS अधिकारी की पत्नी ने की खुदकुशी ! अध्यात्म की तरफ था झुकाव

कालीमाता की तस्वीर के सामने IAS अधिकारी की पत्नी ने की खुदकुशी ! अध्यात्म की तरफ था झुकाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 2, 2019/9:09 am IST

उत्तर प्रदेश । राजधानी लखनऊ में रविवार को एक आईएएस की पत्नी का शव उनके घर पर संदिग्ध परिस्थितयों में मिला है। महिला की छाती पर गोली के निशान मिले हैं। पुलिस को संदेह है कि आईएएस की पत्नी अनिता सिंह ने खुद को अपने पति की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार ली है। अनिता सिंह के पति उमेश प्रताप सिंह राज्य शहरी विकास एजेंसी में निदेशक हैं। अनिता सिंह की लाश के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें- मुगलों की भाषा बोलते हैं दिग्विजय सिंह, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया…

चिनहट पुलिस मामले की जांच कर रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले के खुलासा होने की बात कही है । पुलिस के मुताबिक कुछ समय से मृतक अनिता सिंह का झुकाव आध्यात्म की तरफ हो गया था। वह हरिद्वार जाकर रहना चाहती थीं। जबकि उनका परिवार उनके हरिद्वार जाकर रहने के निर्णय के पक्ष में नहीं था। घटना के समय घर में दो नौकर विकास और तुलसीराम मौजूद थे। एसपी ने बताया कि परिवार ने अनिता के कमरे से गोली की आवाज सुनी। अनिता का कमरा दूसरी मंजिल पर है। गोली की आवाज सुनकर उमेश और उनके नौकर दूसरी मंजिल पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें- पुलिस हिरासत में एक और मौत, विधायक ने समर्थकों सहित किया थाने का घे…

अनिता का कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद उन लोगों ने अनिता के कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर जाने पर देखा कि अनिता खून से सनी सोफे पर गिरी पड़ी है। उसकी छाती पर गोली का निशान था। अनिता के शव के पास ही उनके पति के लाइसेंसी पिस्तौल पड़ी हुई थी। शव के पास ही टेबल पर कालीमाता की तस्वीर भी मौजूद थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6AH6eMSnvmk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers