नवविवाहिता की मौत के बाद अस्पताल में लाश छोड़कर फरार हुए ससुराल वाले, मर्चुरी के बाहर दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट | in-laws Escape after suspected death of bride in hospital

नवविवाहिता की मौत के बाद अस्पताल में लाश छोड़कर फरार हुए ससुराल वाले, मर्चुरी के बाहर दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

नवविवाहिता की मौत के बाद अस्पताल में लाश छोड़कर फरार हुए ससुराल वाले, मर्चुरी के बाहर दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 21, 2019/7:12 am IST

ग्वालियर: अस्पताल में उपचार के दौरान नवविवाहिता की मौत के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया हैं। वहीं, युवती की मौत के बाद परिजनों और ससुराल वालों के बीच मर्चुरी के बाहर जमकर मारपीट हुई है। बताया जा रहा है कि युवती की मौत को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों के मारपीट शुरू हो गई। मौके पर तैनात झांसी रोड थाना पुलिस की समझाइश के बाद दोनों पक्षों को शांत किया जा सका।

Read More: ये हैं वो 10 कंपनियां जो कर सकती है आपका फोन टेप, मिला है सरकारी अधिकार!

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह वर्षा वाजपेई नाम की युवती की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। युवती की मौत के बाद उसके ससुराल वाले लाश को अस्पताल में ही छोड़कर फरार हो गए। जबकि सूचना मिलने से अस्पताल पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया। वर्षा के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Read More: प्रधानमंत्री को चीफ जस्टिस ने लगाई फटकार, बोले- बयान देते समय सावधानी बरते और कटाक्ष करने से बचें

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
वर्षा की मौत के बाद परिजनों ने उसके ससुराल वालों ने आरोप लगाया है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। उनका कहना है कि वर्षा के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं, इस बात से स्पष्ट हो गया कि उसकी हत्या की गई है।

Read More: कालाधन के धन कुबेरों को नहीं भा रहा 2000 रुपए का नोट, सता रहा ये डर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nmv-rnM4eKo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers