ससुराल में पत्नी की हत्या कर भाग रहा युवक हुआ मॉबलिंचिंग का शिकार, ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला | In-laws, young man fleeing after killing his wife, victim of mobilching, villagers beat him to death

ससुराल में पत्नी की हत्या कर भाग रहा युवक हुआ मॉबलिंचिंग का शिकार, ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला

ससुराल में पत्नी की हत्या कर भाग रहा युवक हुआ मॉबलिंचिंग का शिकार, ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 31, 2019/12:33 pm IST

लोरमी। लोरमी के युवक के साथ मॉबलिंचिंग का मामला सामने आया है। जहां ग्रामीणों ने युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हुई है। मृतक युवक अपने ससुराल गया था। जहां वह मॉबलिंचिंग का शिकार हो गया।

यह भी पढ़ें —दो गुटों में विवाद के बाद CM भूपेश के बेटे चैतन्य कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थाना, भाजपा नेता की …

यह मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर थाना के सिमौर गांव का मामला है, जहां युवक निसार खान की ससुराल थी वह अपने ससुराल गया हुआ था। युवक ने विवाद के बाद ससुराल में ही पत्नी की हत्या कर दी थी। इस दौरान उसने अपनी सास और साली को भी घायल किया और घटना को अंजाम देकर भाग रहा था।

यह भी पढ़ें — डिप्टी रेंजर के बेटे की डूबने से मौत, 20 घंटे बाद गोताखोरों ने गहरे…

इस मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली उन्होने युवक को घेर लिया और पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। युवक की हत्या बुधवार को की गई है, मृतक निसार खान छत्तीसगढ़ के लोरमी का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें — विवाहिता की फांसी के फंदे पर झूलती मिली लाश, मायके वालों ने लगाया ह…

 

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/LW7rsOMOFTU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>