मध्यप्रदेश में कब लगेगी हैवानियत पर लगाम? 60 हजार में किया नाबालिग का सौदा, जानिए पूरा मामला | In Madhya Pradesh, when will the hinge? Due to the minority deal in 60 thousand, know the whole case

मध्यप्रदेश में कब लगेगी हैवानियत पर लगाम? 60 हजार में किया नाबालिग का सौदा, जानिए पूरा मामला

मध्यप्रदेश में कब लगेगी हैवानियत पर लगाम? 60 हजार में किया नाबालिग का सौदा, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 17, 2019/3:43 am IST

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ अपराध का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। परिजनों से नाराज होकर घर से भागने का अंजाम एक नाबालिग को कुछ इस तरह भुगतना पड़ा कि उसका जीवन में ही अंधकार हो गया है।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कार्यकाल के आज से 6 महीने हुए पूरे, प्रदेश के 52 जिलों में कांग्रेस जनता दरबार लगाकर पेश 

दरसल बरमान में रहने वाली 16 साल की नाबालिग परिजनों की डांट फटकार से क्रोधित होकर घर छोड़कर चली गई, और जैसे ही इटारसी स्टेशन में पहुंची वह शातिर अपराधियों के चंगुल में फंस गई जिसे वह बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और अशोक नगर में 39 साल के अधेड़ युवक को 60 हजार में बच्ची का सौदा कर दिया। इसके बाद अधेड़ ने बच्ची को मंदिर ले जाकर जबरन उससे शादी भी कर लिया।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के राजीव भवन में आज 11 बजे बैठेंगे ये मंत्री, कार्यकर्ताओं की सुनेंगे 

और जब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी तो एक मुखबिर से मिली सूचना पर एक लड़की की अशोकनगर में जबरन विवाह की जानकारी लगी और पुलिस ने जब आरोपी दूल्हे को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ और नरसिंहपुर पुलिस में मामले में 1 आरोपी महिला सहित दो अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित मासूम को उनके चंगुल से छुड़ा लिया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/B-u1wlrQfNs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers