मालदा में शाह ने साधा ममता सरकार पर निशाना, कहा- यहां दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं मिलती | In Malda Amit Shah attack on Mamta govt said Durga visarjan is not allowed here

मालदा में शाह ने साधा ममता सरकार पर निशाना, कहा- यहां दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं मिलती

मालदा में शाह ने साधा ममता सरकार पर निशाना, कहा- यहां दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं मिलती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 22, 2019/11:48 am IST

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में आयोजित जनसभा में ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोगों से राज्य में कमल खिलाने और लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जिताने की अपील की। शाह ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर यहां पश्चिम बंगाल का पुराना वैभव कायम होगा।

उन्होंने कहा कि मालदा रैली के लिए मेरा हेलिकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। मैं कहना चाहूंगा कि अनुमति नहीं मिली तो मैं हेलिकॉप्टर से भाषण दूंगा, रैली की इजाजत नहीं मिलने पर पैदल मार्च करेंगे लेकिन टीएमसी से लड़ेंगे। वहीं महागठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये किस चीज का गठबंधन है, यह सत्ता एवं स्वार्थ का गठबंधन है। इस गठबंधन में भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे नहीं लगते।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, हम चाहते हैं कि देश से बेरोजगारी, गरीबी, बीमारी हटे लेकिन ये चाहते हैं मोदी हटे। देश के 100 करोड़ की जनता नरेंद्र मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। ममताजी विपक्ष के 20-25 नेताओं को जुटाकर नरेंद्र मोदी को नहीं हरा सकतीं। गठबंधन के नेता देश में मजबूर और ढीली-ढाली सरकार चाहते हैं ताकि वे भ्रष्टाचार कर सकें। हम मजबूत सरकार चाहते हैं जो पाकिस्तान के दांत खट्टे कर सके। मजबूत सरकार नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं।

अमित शाह ने कहा कि यहां दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं मिलती है। सरस्वती पूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है। यह सब हम पाकिस्तान जाकर करेंगे क्या। जहां दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं मिलती हो, वैसा बंगाल आप चाहते हैं क्या। यह रवींद्रनाथ टैगोर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की धरती है। उन्होंने कहा, मैं पूछना चाहता हूं कि यूपीए सरकार ने पश्चिम बंगाल के विकास के लिए कितने रुपए दिए। यूपीए ने अंतिम पांच साल में इस राज्य को एक लाख बत्तीस हजार करोड़ रुपए दिया था। मोदी सरकार ने ढाई गुना ज्यादा पैसा पश्चिम बंगाल को दिया है। आधा पैसा ममता सरकार और आधा पैसा घुसपैठिए खा जाते हैं।

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलियन ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त, पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचे सितसिपास 

उन्होंने कहा, बंगाल की जनता से मैं कहना चाहता हूं कि एक बार यहां कमल खिला दीजिए, एक घुसपैठिया भी यहां दाखिल नहीं हो पाएगा। टीएमसी सरकार को घुसपैठिए प्यारे लगते हैं। हम नागरिकता संशोधन विधेयक ला रहे हैं। मोदी सरकार बांग्लादेशी हिंदू और अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता देगी।

 
Flowers