कांग्रेस ने 'छोटा आदमी' से दिया 'चौकीदार' का जवाब, सीएम बघेल के बाद नेताओं ने भी ट्विटर पर बदला नाम.. देखिए | In response to the 'watchman' 'little man'

कांग्रेस ने ‘छोटा आदमी’ से दिया ‘चौकीदार’ का जवाब, सीएम बघेल के बाद नेताओं ने भी ट्विटर पर बदला नाम.. देखिए

कांग्रेस ने 'छोटा आदमी' से दिया 'चौकीदार' का जवाब, सीएम बघेल के बाद नेताओं ने भी ट्विटर पर बदला नाम.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : April 13, 2019/8:07 am IST

रायपुर। भाजपा के ‘चौकीदार’ का जवाब कांग्रेस ने ‘छोटा आदमी’ से दिया है। दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने इस मुहिम की शुरुआत की है। सीएम बघेल ने ट्विटर पर अपना प्रोफाइल नेम की जगह ‘छोटा आदमी’ लिखा है। कांग्रेस ने इसे मुहिम की तरह छेड़ा है। पीसीसी के निर्देश पर कांग्रेस नेताओं ने ट्विटर पर अपना नाम ‘छोटा आदमी’ कर लिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन के बयान पर ट्विटर पर अपना नाम छोटा आदमी रखा है। रमन ने सीएम पर बयान दिया था कि ‘इतना छोटा आदमी, छोटे मन से छोटी-छोटी हरकतें करता है। ये सिर्फ मजाक का पात्र बनेगा’। रमन के इस बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया और कहा, हां! मैं छोटा आदमी हूं, एक किसान का बेटा हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि मैं ऐसा ही रहूं हमेशा। ताकि बस्तर से लेकर सरगुजा तक और रायपुर से लेकर सुपेबेड़ा तक हर किसान, आदिवासी, युवा और आम जनता के बीच मैं सहज उपलब्ध रह सकूं। आप ‘बड़े आदमी’ बन गए थे। वह आपको ही मुबारक, रमन जी’।

इस बयान के बाद उन्होंने ट्विटर पर प्रोफाइल नेम छोटा आदमी कर लिया, जिसके ये कांग्रेस नेताओं ने भी इसे मुहिम की तरह छेड़ दी और ट्विटर पर अपना प्रोफाइल नेम ‘छोटा आदमी’ कर रहे हैं।