सोपोर में आतंकियों ने सिविलियन पर भी बरसाई गोलियां, 1 जवान शहीद 3 घायल, नागरिक की भी मौत | In Sopore, militants also showered bullets on civilians

सोपोर में आतंकियों ने सिविलियन पर भी बरसाई गोलियां, 1 जवान शहीद 3 घायल, नागरिक की भी मौत

सोपोर में आतंकियों ने सिविलियन पर भी बरसाई गोलियां, 1 जवान शहीद 3 घायल, नागरिक की भी मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 1, 2020/7:08 am IST

जम्मू कश्मीर। सोपोर में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान शहीद हो गया जबकि एक सिविलियन की मौत हो गई। वहीं सीआरपीएफ के दो जवानों की हालत गंभीर है जबकि एक जवान को मामूली चोटें आई हैं।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 18,653 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 507 ने तोड़ा दम, संक्…

सोपोर में आतंकवादी हमले के दौरान पुलिस ने एक 3 साल के बच्चे को गोलियां लगने से बचाया। आतंकियों की फायरिंग से मासूम बच्चे के परिजन की मौत हो गई। भारतीय जवानों ने बच्चे को बचा लिया है। बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

पढ़ें- पत्थलगांव में लापता मासूम बच्ची का 8 दिनों बाद भी नहीं चला पता, माता-पिता ने किया 50 हजार का इनाम..

बता दें सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकवादियों ने एक नाका पार्टी पर हमला कर दिया। सेना ने इलाके की घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में एक शहीद हो गया जबकि सिविलियन भी चपेट में आ गए।

पढ़ें- अनलॉक 2 की गाइडलाइन: केंद्र और राज्य सरकारों के प्रशिक्षण संस्थानों…

गौरतलब है कि घाटी में आतंकी संगठन सफाए की कगार पर पहुंच चुके हैं। इसी के चलते उनमें बौखलाहट है। लोगों में भय पैदा करने और घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और आतंकी संगठनों की ओर से इसी क्रम में लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं।