टेबल टेनिस चैंपियनशिप में उम्रदराज खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, 6 कैटेगरी में संपन्न हुई प्रतियोगिता | In table tennis championship Aged players showed strength Competition concluded in 6 categories

टेबल टेनिस चैंपियनशिप में उम्रदराज खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, 6 कैटेगरी में संपन्न हुई प्रतियोगिता

टेबल टेनिस चैंपियनशिप में उम्रदराज खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, 6 कैटेगरी में संपन्न हुई प्रतियोगिता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 20, 2019/7:56 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट मास्टर रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप के दूसरी पारी की मेजबानी राजधानी रायपुर को मिली थी। टेबल टेनिस चैंपियनशिप आयोजन राजधानी टेबल टेनिस संघ द्वारा रायपुर के सप्रे शाला में किया गया। इसमें छत्तीसगढ़ प्रदेश के 70 खिलाड़ी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- दिवाली बाद नहीं ले पाएंगे छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का स्वाद, गढ़कलेवा पर…

6 अलग- अलग कैटेगरी में प्रतियोगिता संपन्न हुई। कॉम्पीटिशन में 40 से 70 वर्ष के उम्र के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। खास बात ये कि इस खेल में 60 से अधिक उम्र के लोगों ने दिलचस्पी दिखाई। जहां इस उम्र में लोग ठीक से चल भी नही पाते वहां इन खिलाड़ियों ने टेबल टेनिस में अपना दमखम दिखाया । उम्रदराज लोगों ने अपनी फिटनेस का राज भी बताया। इस खेल में शामिल होने प्रदेश के 6 जिलों से खिलाड़ी पहुंचे।

ये भी पढ़ें- महिला बनकर पाखंड करने की वजाए पुरुषार्थ करें कैलाश विजयवर्गीय, मंत्…

छत्तीसगढ़ स्टेट मास्टर रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप 2019 में खेल की दो पारी खेली जी चुकी है इसमें विजेता खिलाड़ी सोनीपत में नेशनल चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे जिसमें देश भर के मास्टर खिलाड़ियों से इनका मुकाबला होगा। छत्तीसगढ़ के टॉप 5 खिलाड़ियों को नेशनल स्पर्धा की विशेष ट्रेनिंग भी संघ द्वारा दी जाएगी।

 
Flowers