टेरर फंडिंग मामले में मंत्री ने कहा- 'बीजेपी के लोग आतंकवादी गतिविधियों में शामिल' | In Terror funding case, the minister govind singh said- 'BJP people involved in terrorist activities'

टेरर फंडिंग मामले में मंत्री ने कहा- ‘बीजेपी के लोग आतंकवादी गतिविधियों में शामिल’

टेरर फंडिंग मामले में मंत्री ने कहा- 'बीजेपी के लोग आतंकवादी गतिविधियों में शामिल'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 26, 2019/5:25 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में टेरर फंडिंग रैकेट गिरोह के खुलासे के बाद मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी के लोग आतंकवादी गतिविधियों में शामिल रहे हैं, और फंडिंग भी करते रहे हैं। सहकारिता मंत्री ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का नाम लिए बगैर कहा कि अपराधियों को भोपाल के आयुर्वेदिक अस्पताल में राजा-महाराजों जैसी सुविधाएं दी गई थीं।

ये भी पढ़ें: मंत्री ने 2 दिन में कार्रवाई करने का किया था दावा, अब समीक्षा रिपोर्ट का इंतजार?

गोविंद सिंह ने पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह पर 23.70 लाख का जुर्माना लगाए जाने पर कहा कि प्रजातंत्र में आंदोलन नहीं होगा तो क्या होगा। पूर्व विधायक से वसूली रोकने के लिए मुख्यमंत्री से अपील करूंगा, और कलेक्टर को भी निर्देश दूंगा।

ये भी पढ़ें: CISF की भर्ती में 32 मुन्नाभाइयों को ट्रेनिंग देने वाला आरोपी गिरफ्तार, ये है 

वहीं मध्यप्रदेश में टेरर फंडिंग रैकेट गिरोह के खुलासे के बाद दिग्विजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर ट्विटर के माध्यम से जमकर हमला बोला है, दिग्विजय सिंह ने कहा है कि ISI पाकिस्तान के लिए खुफियागिरी करते हुए भाजपा के नेताओं को NSA में गिरफ्तार कर सख्त सजा मिलनी चाहिए।