विधानसभा में आज भी जोरदार हंगामे के आसार, शीला दीक्षित को सदन में श्रद्धांजलि नहीं देने पर विपक्ष का हंगामा | In the Assembly today too,Opposition ruckus for not giving tribute to Sheila Dikshit

विधानसभा में आज भी जोरदार हंगामे के आसार, शीला दीक्षित को सदन में श्रद्धांजलि नहीं देने पर विपक्ष का हंगामा

विधानसभा में आज भी जोरदार हंगामे के आसार, शीला दीक्षित को सदन में श्रद्धांजलि नहीं देने पर विपक्ष का हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 22, 2019/2:15 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में आज भी जोरदार हंगामे के आसार है। रविवार को दिवंगत शीला दीक्षित को सदन में श्रद्धांजलि नहीं देने को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। रविवार को विपक्ष ने सदन से वॉक आउट कर दिया। मध्यप्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था कि रविवार को भी विधानसभा की कार्यवाही चली थी।

ये भी पढ़ें: सावन का पहला सोमवार आज, सुबह से मंदिरों में भक्तों का उमड़ा सैलाब, जानिए क्या है खास

दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित को सदन में श्रद्धांजलि नहीं देने को लेकर बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा किया। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि पंडित नेहरू या फिर गांधी परिवार की होतीं तो सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी जाती।

ये भी पढ़ें: मैनपाट में हाथियों के उत्पात से 3 घर तबाह, लोगों ने भागकर बचाई जान

सदन में आज भी प्रमोशन में आरक्षण का मुद्दा उठ सकता है। रविवार को विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बीजेपी विधायक डॉ सीतासरण शर्मा ने प्रमोशन में आरक्षण का मुद्दा उठाया, जिसके जवाब में प्रदेश सरकार ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, और सरकार पूरे मामले में गंभीरता से कोर्ट में जवाब दे रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vthP4Ow_nPM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers