राजधानी में छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, तीनों आरोपी छात्र गिरफ्तार, बाइक आमने-सामने आने पर हुआ था विवाद | In the capital, a student was killed by knifing, all the three accused students were arrested

राजधानी में छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, तीनों आरोपी छात्र गिरफ्तार, बाइक आमने-सामने आने पर हुआ था विवाद

राजधानी में छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, तीनों आरोपी छात्र गिरफ्तार, बाइक आमने-सामने आने पर हुआ था विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 23, 2020/4:53 pm IST

रायपुर। खमतराई संन्यासीपारा इलाके में बीती रात मामूली विवाद के चलते तीन बाइक सवारों ने एक छात्र की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी, इस मामले में पुलिस ने हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक और आरोपियों की बाइक आमने सामने आ जाने पर हुए विवाद के चलते 19 साल के छात्र को चाकूओं से गोद दिया जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:बेटी के बुर्का पहनने पर AR रहमान का जवाब, मौका मिला तो मैं भी बुर्का पहनना पस…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सांई किरण अपने घर से निकलकर बारबर शॉप जा रहा था कि सामने से अचानक आरोपियों की बाइक सामने आ गई, जिसपर मृतक ने बाइक ढंग से चलाने की बात कही जो आरोपियों को नागवार गुजरी। जिसके बाद आरोपी भी उसी दुकान पर जाकर दुबारा विवाद किए और इस दौरान आरोपी रूद्र साहू ने मृतक पर चाकूओं से ताबडतोड वार कर दिया, जिससे मृतक जमीन पर गिर गया और तीनों आरोपी अपनी बाइक से मौके से फरार हो गये।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान अपनी जमीन से आतंकियों और चरमपंथियों को पहले खत्म करे, तभी…

पुलिस ने आरोपियों को पूरी रात तलाश की तो तीनों आरोपी रूद्र कुमार साहू और भूषण निषाद समेत सोनू शहर के अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किये गए, बताया जा रहा है कि मृतक सांई कुमार शहर के पलौटी कॉलेज के बी कॉम का छात्र था साथ ही तीनों आरोपी भी 12वीं, 9वीं और BCA के छात्र हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: प्रमोशन में आरक्षण की मांग पर भीम आर्मी का भारत बंद, दलित-ओबीसी सां…

 
Flowers