पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले में गृहमंत्री ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो कार्रवाई की जाएगी | In the case of the death of the youth in police custody, the Home Minister said - If this happens then action will be taken

पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले में गृहमंत्री ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो कार्रवाई की जाएगी

पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले में गृहमंत्री ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो कार्रवाई की जाएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 19, 2019/5:33 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बैरागढ़ में पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले में कहा है कि अगर पुलिस की पिटाई से किसी की मौत हुई है तो में इसकी जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसा होना नहीं चाहिए, लेकिन फिर भी अगर ऐसा हुआ है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: मृतक के परिजन ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे और भतीजे के मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि प्रहलाद पटेल के बेटे हों या फिर कमल पटेल के हो, लेकिन जो भी कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी। साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार फालतू नहीं है जो किसी को बेवजह फंसाएगी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं पर दर्ज मामले प्रदेश सरकार लेगी वापस, इन मंत्रियों के नाम भी शामिल

बता दे कि बैरागढ़ थाने में युवक की पिटाई की वजह से मौत हो गई है। मृतक के परिजन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।इसके साथ ही मृतक युवक के दोस्त की भी जमकर पिटाई की गई हैं, उसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GGDwDBqjIpU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers