नगर- निगम की सामान्य सभा में कांग्रेस का हंगामा, बीजेपी पार्षद ने मचाया कीचड़ | In the General Meeting of Municipal Corporation, BJP councilor raised the mud

नगर- निगम की सामान्य सभा में कांग्रेस का हंगामा, बीजेपी पार्षद ने मचाया कीचड़

नगर- निगम की सामान्य सभा में कांग्रेस का हंगामा, बीजेपी पार्षद ने मचाया कीचड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 2, 2019/7:38 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नगर- निगम की सामान्य सभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष ने जबरदस्त हंगामा किया। राज्य सरकार की योजना पर बीजेपी पार्षद की टिप्पणी पर कांग्रेसी पार्षद भड़क गए। कांग्रेस पार्षदों ने सदन में नारेबाजी करते हुए आसंदी का घेराव किया। बीजेपी पार्षदों के द्वारा सरकार की महत्वाकांक्षी नरवा घुरवा योजना पर टिप्पणी से कांग्रेसी पार्षद बिफर गए। बीजेपी पार्षदों की इस टिप्पणी के बाद कांग्रेसी पार्षदों ने सदन में जबरदस्त हंगामा शुरु कर दिया।

ये भी पढ़ें- उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल बोले- सभी सरकारी कॉलेजों में एक समान ह…

कांग्रेसी पार्षदों ने सदन में जबरदस्त हंगामा के बाद बीजेपी पार्षद भी आंदोलित हो गए। हंगामें के बीच बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति ने सदन में साथ लाया कीचड़ उछाल दिया। बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति की इस हरकत से सदन में कांग्रेस पार्षद में भारी नाराजगी देखी गई।

ये भी पढ़ें- कटौती से परेशान विधायक पहुंची बिजली ऑफिस, अधिकारियों को समस्या निपट…

बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति ने उनके वार्ड में सफाई ना होन की वजह से कीचड़ फेंककर अपना विरोध जताया, लेकिन उनकी इस हरकत से सदन की गरिमा को ठेस पहुंची। इसके अलावा पूरा सदम और सामान्य सभा में बैठे सदस्यों पर ये गंदगी उछलकर लग गई । जिससे कांग्रेस पार्षदों ने जमकर हंगामा किया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vSS-_E1B9xc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>