नामांकन जुलूस में भाजपा ने दिखाई ताकत, पूर्व सांसद और पूर्व विधायक की मौजूदगी में जिला पंचायत प्रत्याशियों ने भरा पर्चा | In the nomination process, BJP showed strength, in the presence of former MP and former MLA

नामांकन जुलूस में भाजपा ने दिखाई ताकत, पूर्व सांसद और पूर्व विधायक की मौजूदगी में जिला पंचायत प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

नामांकन जुलूस में भाजपा ने दिखाई ताकत, पूर्व सांसद और पूर्व विधायक की मौजूदगी में जिला पंचायत प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 4, 2020/12:38 pm IST

गरियाबंद। भाजपा के अधिकृत जिला पंचायत के प्रत्याशियों ने एक साथ नामांकन भरा जिसमें जुलूस के रूप में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने नामांकन के बहाने शक्ति प्रदर्शन किया, इस दौरान पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक भी नामांकन में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को नहीं है आग लगा देने वाले बयान की जानकारी, बोले- विजयवर्गीय ने नहीं कहा ऐसा

जिला पंचायत का चुनाव अब अपने पूरे शबाब पर पहुंच चुका है, नामांकन दाखिल को 2 दिन ही शेष है, भाजपा के जिला पंचायत के सभी 11 प्रत्याशियों ने आज उप जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया। इसके पहले साहू समाज भवन में एकत्र हुए सभी भाजपाइयों को पूर्व सांसद चंदूलाल साहू पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय ने जिला भाजपा अध्यक्ष राजेश साहू संदीप शर्मा ने भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें: दोस्त को शराब पिलाकर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक…

साहू समाज भवन में आयोजित सभा के बाद भाजपा के सभी 11 प्रत्याशियों के साथ लगभग 700 कार्यकर्ताओं ने रैली जुलूस के रूप में निकाली, भाजपा के झंडों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। बता दें कि कल ही भाजपा ने सभी 11 जिला पंचायत क्षेत्रों के लिए अधिकृत प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में अब तक 32.83 लाख मीट्रिक टन धान खरीदी, पं…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vhSU99PzcC8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>