बीफ तस्करी के शक में गोरक्षकों ने की 2 लोगों की पिटाई, शिवराज ने कहा- कानून हाथ में लेने वालों पर हो कार्रवाई | In the wake of beef smugglery the gorakshak beat up 2 people

बीफ तस्करी के शक में गोरक्षकों ने की 2 लोगों की पिटाई, शिवराज ने कहा- कानून हाथ में लेने वालों पर हो कार्रवाई

बीफ तस्करी के शक में गोरक्षकों ने की 2 लोगों की पिटाई, शिवराज ने कहा- कानून हाथ में लेने वालों पर हो कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 25, 2019/10:30 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी में बीफ तस्करी के शक में गोरक्षकों द्वारा 2 लोगों की पिटाई के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कानून व्यवस्था हाथ मे लेने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि सिवनी में गोरक्षा की आड़ में गोरक्षकों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गोरक्षक 2 लोगों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो डूंडा सिवनी इलाके का है। दो दिन पहले कथित गोरक्षकों ने एक ऑटो में संदिग्ध मांस मिलने की सूचना मिलने पर दोनों को पकड़ा और इस बात की सूचना पुलिस को देने की बजाय खुद ही गुंडागर्दी दिखाते हुए ऑटो में बैठे दो युवकों को बंधक बना कर लाठियों और डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : लोकसभा भंग करने की सिफारिश राष्ट्रपति ने की मंजूर, EC ने सौंपी जीते हुए सांसदों की लिस्ट 

इलाके के एसपी ललित शाक्यवार का कहना है कि वीडियो 4 दिन पुराना है। मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें अदालत ने जेल भेज दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद एक आरोपी की बहन ने एफआईआर दर्ज कराई है।

 
Flowers