साल 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था, पूर्वजों से बड़ी चूक हुई- गिरिराज सिंह | In the year 1947 itself, all Muslims should have been sent to Pakistan, there was a big mistake from ancestors - Giriraj Singh

साल 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था, पूर्वजों से बड़ी चूक हुई- गिरिराज सिंह

साल 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था, पूर्वजों से बड़ी चूक हुई- गिरिराज सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 21, 2020/6:42 am IST

नई दिल्ली। देश में सीएए को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘साल 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था’ पूर्णिया में एक सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने ये बयान दिया है।

पढ़ें- CAA के विरोध रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को जेल, मौज…

सभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने आगे फिर कहा कि “देश के सामने यह स्वीकार करने का वक्त है कि जब 1947 से पहले जिन्ना ने इस्लामिक देश की मांग की। यह हमारे पूर्वजों की बड़ी चूक थी, जिसकी कीमत हम चुका रहे हैं। यदि सभी मुस्लिम भाइयों को उसी वक्त वहां भेज दिया जाता और हिन्दुओं को यहां लाया जाता तो हम उस स्थिति में नहीं होते, जहां आज हैं। यदि भारतवंशियों को यहां आसरा नहीं मिलेगा तो वो कहां जाएंगे?”

पढ़ें- AIMIM नेता ने फिर उगला जहर, कहा- हम 15 करोड़ मुस्लिम हैं, लेकिन भार…

बता दें कि गिरिराज सिंह के बयानों पर इससे पहले भी खूब हंगामा हो चुका है। इसके अलावा गिरिराज सिंह ने सीएए के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा था कि “शाहीन बाग सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनता जा रहा है।

पढ़ें- कड़ाके की ठंड के बाद झुलसाने वाली गर्मी के लिए रहें तैयार, सामान्य …

देश की राजधानी में देश के खिलाफ ही बड़ी साजिश चल रही है। शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड से मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बच्चा शहीद हुआ है। ये सुसाइड बॉम्बर नहीं हैं तो और क्या हैं?”

 
Flowers