इस क्षेत्र में अब पूर्व मुख्यमंत्री का काम देखेंगे उनके बेटे कार्तिकेय, लोगों के बीच शुरू किया चौपाल | In this area, now the Chief Minister will see the work of his son Kartikeya, among the people started Choupal

इस क्षेत्र में अब पूर्व मुख्यमंत्री का काम देखेंगे उनके बेटे कार्तिकेय, लोगों के बीच शुरू किया चौपाल

इस क्षेत्र में अब पूर्व मुख्यमंत्री का काम देखेंगे उनके बेटे कार्तिकेय, लोगों के बीच शुरू किया चौपाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 17, 2019/4:19 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश राजनीति में नई पीढ़ी का पर्दापण हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगातार केंद्र में मिल रही जिम्मेदारी से मध्य प्रदेश में उनके कम समय देने की चर्चाओं से शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: 17वीं लोकसभा का मॉनसून सत्र आज से होगा शुरू, 26 जुलाई तक चलेगा सत्र, जानिए अहम बातें

शिवराज सिंह चौहान के केंद्र में सक्रियता के बीच कार्तिकेय चौहान बुधनी और भोपाल में शिवराज सिंह चौहान का सारा काम देख रहे हैं। क्षेत्र में लोगों की समस्याओं की सुनवाई समेत लोगों के बीच चौपाल लगाना कार्तिकेय ने शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कार्यकाल के आज से 6 महीने हुए पूरे, प्रदेश के 52 जिलों में कांग्रेस जनता दरबार लगाकर पेश 

बता दे कि मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ हो रही ज्यादती की घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने रविवार को कहा कि वे आज हम किसी पार्टी के बैनर पर एकत्रित नहीं हुए हैं, पूरा समाज एकजुट हुआ है। उन्होंने कहा कि मन परेशान हैं क्योंकि ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं दरिंदों को रोकना सरकार की ही नहीं बल्कि समाज की जिम्मेदारी हैं।