गोवा और कर्नाटक में सियासी उठापटक के बीच इस राज्य में भी हलचल शुरू, सभी विधायकों को दावत पर बुलाया गया | In this state of political upheaval after in Goa and Karnataka

गोवा और कर्नाटक में सियासी उठापटक के बीच इस राज्य में भी हलचल शुरू, सभी विधायकों को दावत पर बुलाया गया

गोवा और कर्नाटक में सियासी उठापटक के बीच इस राज्य में भी हलचल शुरू, सभी विधायकों को दावत पर बुलाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 11, 2019/6:10 am IST

भोपाल। कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गोवा और कर्नाटक में सियासी उठापटक के बाद एमपी कांग्रेस में भी हलचल शुरू हो गई है। इस बीच कांग्रेस के सभी विधायकों,सीनियर लीडर्स को दावत पर बुलाया गया है।

read more : कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर सिंधिया का जवाब, कहा- पार्टी को युवा और ऊर्जावान शख्स की जरूरत

यह दावत ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले पर रखी गई है। विधायकों की दावत में सपा,बसपा,निर्दलीय विधायकों को भी बुलाया गया है। इस दावत में ज्योतिरादिल्य सिंधिया, मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहेगें। इस दावत का मूल उद्देश्य क्या है यह तो अभी तय नही हो पाया लेकिन इस हलचल से यह बात साफ है कि एमपी में भी कुछ न कुछ चीजें जरूर पक रही हैं।

read more : भूपेश कैबिनेट की बैठक आज, अनुपूरक बजट की स्वीकृति के साथ मानसून सत्र में ​विपक्ष का सामना करने पर होगी चर्चा

बता दें कि प्रदेश कई नेताओं द्वारा सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की जा चुकी है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के कर्नाटक में बागी विधायक अपनी सदस्यता को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुच गए हैं। वहीं गोवा में भी 10 विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया है।