प्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मध्यप्रदेश में कब लगेगी हैवानियत पर लगाम? | In three different districts of the state, when a person is raped with a minor, Madhya Pradesh will be reinforced in a huff?

प्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मध्यप्रदेश में कब लगेगी हैवानियत पर लगाम?

प्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मध्यप्रदेश में कब लगेगी हैवानियत पर लगाम?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 19, 2019/2:25 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ अपराध का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रदेश के डिंडोरी जिले में नाबालिग लड़की के साथ दरिंदे से दुष्कर्म करके अपने दोस्त के फरार हो गया है, दरअसल पीड़िता अपने परिजनों के साथ मेंहदवानी थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आई थी, जहां आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें: संसद में मॉनसून सत्र का तीसरा दिन, लोकसभा अध्यक्ष के नाम पर आज लगेगी मुहर

इधर प्रदेश के हटा में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की जब आरोपी के परिजन से शिकायत करने गई तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई, वहीं दो दिन बाद आरोपी अपनी शादी कर रहा है, लिहाजा पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन मुद्दों पर लग सकती है मुहर

वहीं मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ अपराध का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। परिजनों से नाराज होकर घर से भागने का अंजाम एक नाबालिग को कुछ इस तरह भुगतना पड़ा कि उसका जीवन में ही अंधकार हो गया है।

 
Flowers