संसद भवन परिसर में कोरोना की दस्तक, कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसदों के पर्सनल असिस्टेंट की एंट्री पर लगी रोक | In view of #COVID19, entry of Personal Assistants of members of the Parliament has been restricted till further orders.

संसद भवन परिसर में कोरोना की दस्तक, कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसदों के पर्सनल असिस्टेंट की एंट्री पर लगी रोक

संसद भवन परिसर में कोरोना की दस्तक, कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसदों के पर्सनल असिस्टेंट की एंट्री पर लगी रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 4, 2020/6:30 pm IST

नई दिल्ली: भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, यहां रोजाना हजारों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। हालांकि सरकार कोरोना से बचाव के लिए कई तरह के उपाय कर रही है। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से खबर आ रही है कि संसद भवन परिसर में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

Read More: जिला अस्पताल में पंजाब से लौटे श्रमिक की मौत, तबीयत बिगड़ने के बाद शिफ्ट किया गया था क्वारंटाइन सेंटर से

मिली जानकारी के अनुसार संसद भवन परिसर में एक और कर्मी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद अगले आदेश तक संसद भवन में सांसदों के पर्सनल असिस्टेंट की एंट्री पर रोक लगाई गई। संयुक्त सचिव से नीचे के रैंक के कर्मचारी भी संसद के अंदर प्रवेश नहीं कर पाएंगे।

Read More: 13 गांव और नगरीय निकाय का एक वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित, इन सुविधाओं पर लगा प्रतिबंध

गौरतलब है कि भारत में अब तक 216919 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई हैं इनमें से 104107 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं और 6075 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 106737 लोगों का उपचार जारी है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, मध्यप्रदेश में आज सामने आए 174 नए केस, अब 2 हजार 748 एक्टिव केस