थम नहीं रही बच्चियों से ज्यादती की वारदातें, अब अस्पताल में नाबालिग से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश.. देखिए | Incidents of tampering with girls

थम नहीं रही बच्चियों से ज्यादती की वारदातें, अब अस्पताल में नाबालिग से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश.. देखिए

थम नहीं रही बच्चियों से ज्यादती की वारदातें, अब अस्पताल में नाबालिग से छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 12, 2019/4:14 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में नाबालिग बच्चियों से ज्यादती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। जबलपुर में स्थित महाकौशल के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल में एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ और उसके अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में 14 साल की एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ की गई और आरोपी ने उसके अपहरण की भी कोशिश की।

पढ़ें- आरोपी ने कहा- मुझे गोली मार दो, राजधानी में रेप और हत्याकांड मामले में पुलिस आज पेश करेगी चार्जर्…

बच्ची की मां कैंसर की मरीज है जो मेडिकल अस्पताल में भर्ती है। अपनी मां की देखरेख के लिए अस्पताल में मौजूद बच्ची से अस्पताल में ही पदस्थ एक डॉक्टर के ड्राइवर ने छेड़छाड़ की। अस्पताल में मौजूद आरोपी, मंगलवार रात बच्ची से छेड़छाड़ कर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बच्ची ने हिम्मत से काम लिया जो आरोपी के चंगुल से भाग निकली। 

पढ़ें- पत्नी से बेटी पैदा होने पर पति ने फोन पर दे दिया तलाक, दोनों को घर …

डरी सहमी बच्ची ने अस्पताल की ओपीडी पहुंचकर कर्मचारियों से अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस हरकत में आई। अस्पताल पहुंची गढ़ा थाना पुलिस ने अमर बर्मन नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जो अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर, ललित जैन का ड्राइवर बताया जा रहा है। फिलहाल गढ़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार से 50 लाख कैश जब्त, देखें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NKtMzpysJgw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>