अमो​लक सिंह भाटिया के बिलासपुर स्थित आवास और ऑफिस पर आयकर का छापा, 6 अधिकारियों की टीम ने दी दबिश | Income Tax Department officers raid in House and Office of Amolak Singh Bhatia

अमो​लक सिंह भाटिया के बिलासपुर स्थित आवास और ऑफिस पर आयकर का छापा, 6 अधिकारियों की टीम ने दी दबिश

अमो​लक सिंह भाटिया के बिलासपुर स्थित आवास और ऑफिस पर आयकर का छापा, 6 अधिकारियों की टीम ने दी दबिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 28, 2020/4:37 pm IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में पिछले दो दिन से चल रहे केंद्रीय आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई को लेकर दोनों राज्यों में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि केंद्रीय आयकर विभाग की टीम ने शुक्रवार शाम अमोलक सिंह भाटिया के दयालबंद स्थित ऑफिस और आवास पर दबिश दी है। बता दें कि गुरुवार को भी आयकर अधिकारियों ने भाटिया के रायपुर स्थित ऑफिस और आवास में दबिश दी थी। फिलहाल दयालबंद स्थित ऑफिस और आवास में 6 सदस्यीय टीम पहुंची है।

Read More: ‘देवी अवार्ड’ समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री, विभिन्न क्षेत्रों ख्यातिलब्ध महिलाओं को किए सम्मानित

इससे पहले आज देर शाम केंद्रीय आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल अनुसू​इया उइके को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित प्रदेश कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे।

Read More: इस पर्यटन स्थल को अब मिलेगी ​वैश्विक पहचान, देश के पहले जियो पार्क को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है। इस कार्रवाई के माध्यम से छत्तीसगढ़ की सरकार को ​अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। इस कार्रवाई से एक बात साबित हो गई है कि केंद्र सरकार किसी भी हद तक जा सकती है।

Read More: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप के बाद गर्भपात के मामले में कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई, BEO को पद से हटाया, 5 शिक्षक और भृत्य निलंबित

 
Flowers