शहर के नामी कारोबारी के संस्थानों पर आयकर विभाग की दबिश, बड़ी कर चोरी का हो सकता है खुलासा | Income tax department rages on the institutions of the city's famous business Major tax evasion can be disclosed

शहर के नामी कारोबारी के संस्थानों पर आयकर विभाग की दबिश, बड़ी कर चोरी का हो सकता है खुलासा

शहर के नामी कारोबारी के संस्थानों पर आयकर विभाग की दबिश, बड़ी कर चोरी का हो सकता है खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 18, 2019/1:41 am IST

जबलपुर । इनकम टैक्स विभाग ने शहर के एक नामी कारोबारी सुदीप अग्रवाल के यहां छापा मारा है।जिसमें टैक्स चोरी के साथ वित्तीय अनियमितताएं मिली हैं। शुरुआती तौर पर ही लाखों रुपए की टैक्स चोरी होने के सबूत मिले हैं।

ये भी पढ़ें- इन दो फर्म पर सीजीएसटी की टीम ने मारा छापा, 27.44 करोड़ रु. की कर चोरी हुई उजागर

सूत्रों के मुताबिक छापे के दौरान यहां से बड़ी मात्रा में नगदी और सोना मिलने की भी खबर है। सुदीप अग्रवाल शहर के कई कारोबारियों के साथ पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं।

ये भी पढ़ें- समर्थन मूल्य में धान खरीदी के नए नियम से किसानों में मचा हड़कंप, किसानों का पंजीयन

इनकम टैक्स विभाग को उनके खिलाफ लंबे समय से टैक्स चोरी की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने सुदीप अग्रवाल के आदर्श नगर स्थित घर, मदन महल इलाके में इलेक्ट्रॉनिक शो रूम और कार शो रूम,साथ ही सदर इलाके में बने कपड़े के शो रूम पर एक साथ छापा मारा। आयकर विभाग की टीम ने कई दस्तावेज जांच में लिए हैं कार्रवाई जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/e5oRsj9rqGA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers