आयकर छापा: गुरूचरण सिंह होरा के यहां लाई गई नोट गिनने की मशीन, महापौर के भाई और करीबियों के यहां भी पड़ा छापा | Income tax raid: note counting machine brought here by Gurucharan Singh Hora, raid on the mayor's brother and close

आयकर छापा: गुरूचरण सिंह होरा के यहां लाई गई नोट गिनने की मशीन, महापौर के भाई और करीबियों के यहां भी पड़ा छापा

आयकर छापा: गुरूचरण सिंह होरा के यहां लाई गई नोट गिनने की मशीन, महापौर के भाई और करीबियों के यहां भी पड़ा छापा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 29, 2020/10:10 am IST

रायपुर। कारोबारी गुरूचरण सिंह होरा के यहां आज आईटी विभाग द्वारा नोट गिनने की मशीन लाई गई है।गुरूचरण सिंह होरा के यहां लगातार तीसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। गुरचरण होरा के यहां 3 दिन से आयकर विभाग के अधिकारी डेरा जमाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: हजारों की संख्या में बेरिकेड्स तोड़कर आयकर भवन पहुंचे थे कांग्रेसी, मोहम मरकाम के नेतृत्व ADM को …

वहीं महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर के यहां भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है, इसके साथ ही एजाज ढेबर के करीबी अफरोज के यहां भी छापेमार कार्रवाई की गई है। प्रदेश में आयकर विभाग की कार्रवाई का आज तीसरा दिन है, अब तक कई कारोबारी और अधिकारियों के यहां कार्रवाई हो चुकी है। बीते दो दिन तक महापौर एजाज ढेबर के यहां कार्रवाई की गई थी।

ये भी पढ़ें: 20 घंटे बीत जाने के बाद भी सौम्या चौरसिया के घर का दरवाजा खुलवाने म…

इसके पहले कल दुर्ग में मुख्यमंत्री के अवर सचिव सौम्या चौरसिया के यहां भी आयकर टीम ने दबिश दी थी। इनके साथ ही कारोबारी अमोलक भाटिया के यहां बिलासपुर दयालबंद में भी छापेमार कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें: ‘इतनी बड़ी कार्रवाई की जानकारी सरकार तक को नहीं दी गई, दहशत और भय क…

वहीं कांग्रेस पार्टी आयकर विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई को दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई बताया है, इसको लेकर आज आयकर भवन का घेराव भी किया गया, कल मुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रीमंडल ने इस मामले में राज्यपाल से मुलाकात कर हस्तक्षेप करने की मांग की है।